ऋषि कपूर की पुनर्जन्म की खबर सुनकर खुशी से झूम उठी नीतू कपूर….

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने आज तूफान से इंटरनेट ले लिया क्योंकि लवबर्ड्स ने अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की। और अब, उनकी घोषणा के कुछ घंटों बाद, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम डिस्प्ले तस्वीर भी बदल दी है। क्या आपने इसे अभी तक देखा है?कुछ समय पहले, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस में लिया और अपनी इंस्टाग्राम डिस्प्ले तस्वीर बदल दी। इस बार, उन्होंने अपने नए डीपी के रूप में पति रणबीर कपूर के साथ अपनी ‘पसंदीदा तस्वीर’ लगाई।

Neetu Kapoor said this when seeing the kissing scene filmed on Rishi Kapoor's Dimple Kapadia! - Cigened

फोटो में, आलिया और रणबीर को एक-दूसरे का सामना करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वे एक आलिंगन में करीब खड़े हैं। रणबीर को अपने पास रखते ही एक्ट्रेस हंसती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को सबसे पहले रणबीर की मां और दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने आज अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर बड़ी घोषणा के बाद साझा किया। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “भगवान भला करे दो रेड हार्ट इमोजीस. कुछ समय के भीतर, आलिया ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और टिप्पणी की, “मेरी पसंदीदा तस्वीर लाल दिल इमोजी की स्लीव। खैर, यह अब काफी स्पष्ट है, क्योंकि आलिया ने भी इस स्नैपशॉट को अपनी नई प्रोफ़ाइल तस्वीर के रूप में रखा है।

Neetu Kapoor Burst Out Crying Remembering Late Rishi Kapoor, Says, 'Roz Koi Na Koi Yaad Dilata Hai'

यहाँ भी पढ़िए संग शादी का छलका दर्द, कहा-खाना पीना हो गया दुश्वार, हफ्ते से नहीं ली सुकून की नींद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने आज तूफान से इंटरनेट ले लिया क्योंकि लवबर्ड्स ने अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की। और अब, उनकी घोषणा के कुछ घंटों बाद, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम डिस्प्ले तस्वीर भी बदल दी है। क्या आपने इसे अभी तक देखा है?कुछ समय पहले, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस में लिया और अपनी इंस्टाग्राम डिस्प्ले तस्वीर बदल दी। इस बार, उन्होंने अपने नए डीपी के रूप में पति रणबीर कपूर के साथ अपनी ‘पसंदीदा तस्वीर’ लगाई।

एक साक्षात्कार में, आलिया के फिल्म निर्माता-पिता महेश भट्ट ने भी खुशी व्यक्त की। ठीक है, आलिया अपने जीवन की  भूमिका निभाने जा रही है, और निर्देशक, और निर्माता इस बार जीवन है। वह महान भूमिकाओं और महान प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं जिसे उन्होंने प्रदर्शित किया है, जिसके लिए वह महान ऊंचाइयों तक पहुंची हैं। लेकिन अब जीवन उसे निर्देशित करने जा रहा है, और उसे इस नए ब्रह्मांड के लिए वाहन बनाने जा रहा है जो उसके अस्तित्व से बाहर निकलने वाला है,” गर्वित पिता साझा करता है।

Bollywood Actor Rishi Kapoor Died At The Age Of 67 Due To Cancer | नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर, 67 साल की उम्र में मुंबई के अस्पताल में निधन

इस बीच, काम के मोर्चे पर, आलिया और रणबीर दोनों के पास फिल्मों की एक विशेष लाइनअप है। रणबीर जल्द ही पीरियड एक्शन फिल्म शमशेरा में संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे। उनके पास रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल और श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अभी तक की-शीर्षक वाली फिल्म भी है।रणबीर और आलिया पहली बार ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जो 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *