भरी महफ़िल में राज कुमार ने उतारी , सलमान खान की हेकड़ी , कहा था – ” अपने बाप से पूछना कौन हूँ मैं”

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान आज सिर्फ बॉलीवुड मैं ही नहीं बल्कि हॉलीवुड मैं भी छाहे रहते है। बात करे सलमान खान की फैन फॉलोइंग की तोह 53 मिलियन से अधिक है। सलमान भाई के चाहने वालों की दिवानगी देख चौक जायेंगे , फैंस आये दिन सलमान के घर के बहार भीड़ लगाए रहते है , फैंस एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है , सलमान खान के फैंस उन्हें प्यार से दबंग , सालू भाई , भाईजान कहते है. सलमान खान अपनी एक्टिंग के साथ साथ ऐटिटूड के लिए भी जाने जाते है , सलमान की दरिया दिल और आये दिन चर्चों मैं रहने के बहुत किस्से है आज।

इंडियन इंडस्ट्री मैं 50 साल से ज़्यादा राज कर रहे है सलमान खान यही नहीं बल्कि अपने फिल्म कर्रिएर मैं एक से एक बढ़कर सुपरहिट दी है , बजरंगी भाईजान , हम आपके है कौन , दौड़ तुस्सी ग्रेट हो , हम दिल दे चुके सनम। आज भी जनता के बीच मैं वही रुतबा है , हमेशा से ही अपनी फिल्मो की वजह से सुर्ख़ियों मैं बने रहते है , साथ ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों मैं रहते है.

हम सभी लोग जानते हैं सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका गुस्सा सातवें आसमान पर रहता है। सलमान खान से जो भी पंगा लेता है उसको भारी नुकसान भरना पड़ता है। बॉलीवुड में ऐसा कोई शायद ही होगा जो सलमान खान से पंगा लेने की हिम्मत करे परंतु आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स ऐसा भी था जिसने सलमान खान को एटीट्यूड दिखाने पर जमकर सुनाया था तो चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा किस्सा क्या है।

जब सलमान खान “मैंने प्यार किया” के सुपरहिट होने के बाद रातों-रात स्टार बन गए तो उनका एटीट्यूड सातवें आसमान पर पहुंच गया था। ऐसा बताया जाता है कि इसी दौरान उन्हें नशे की बुरी लग भी लग चुकी थी।

सलमान फिल्म के लिए रखी गई सक्सेस पार्टी में पीकर पहुंचे थे। जब सूरज बड़जात्या नशे में चूर सलमान खान को पार्टी में मौजूद सभी लोगों से मिलवा रहे थे तो सूरज बड़जात्या सलमान को राजकुमार से मिलवाने के लिए पहुंचे। सलमान खान राजकुमार को अच्छी तरह से जानते थे परंतु इसके बावजूद भी उन्होंने राजकुमार को अनदेखा कर दिया और पूछ लिया कि आप कौन?

जब सलमान खान ने राजकुमार से यह पूछ लिया कि आप कौन? तो इस बात को सुनते ही राजकुमार बहुत ज्यादा भड़क गए और उसके बाद राजकुमार ने सलमान का सारा नशा उतार दिया। राजकुमार ने सलमान खान को जवाब देते हुए कहा कि “बरखुरदार! ये बात अपने पिता सलीम खान से पूछना कि मैं कौन हूं?” राजकुमार ने भरी महफिल में खड़े-खड़े ही सलमान खान की सारी हेकड़ी निकाल दी। जब राजकुमार से यह बात सुनी तो सलमान का सारा नशा उतर गया, जिसके बाद सलमान खान को अपनी गलती का एहसास हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *