Raju Srivastava Latest News: अभी-अभी आई राजू श्रीवास्तव से जुडी खबर, जल्दी से पढ़े ताजा अपडेट

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 10 अगस्त की सुबह से अस्पताल में भर्ती है. बता दे की 10 अगस्त की सुबह कॉमेडियन को जिम में वर्कआउट करते समय अटैक आ गया था. जिसके बाद राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में जिम ट्रेनर की मदद से पहुंचाया गया था. राजू तभी से दिल्ली के AIIMS में डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं. डॉक्टर राजू की हर पल मॉनेटिरिंग कर रहे हैं.

शुक्रवार की रात राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने कॉमेडियन के प्रशंसकों को उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया था। उन्होंने कहा, हालांकि राजू अभी भी अस्पताल में हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि उनके प्रशंसकों का आशीर्वाद उन तक पहुंच रहा है

एक सीनियर लेडी डॉक्टर ने राजू की कंडीशन देखी है. उन्होंने कहा कि जो इंफेक्शन डेवलप हुए थे, वो अब कम हो रहे हैं. राजू श्रीवास्तव के भाई ने यह भी बताया है कि राजू की अच्छी सेहत के लिए आज परिवारवालों ने पूजा रखी है.

छवि

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है. उनका इंफेक्शन कम हो रहा है. आज परिवारवालों ने कॉमेडियन की अच्छी सेहत के लिए पूजा रखी है. दीपू ने आगे कहा- हमारे राजू भाई फाइटर हैं और वह बहुत जल्दी जंग जीतकर आप सभी के बीच अपनी कॉमेडी की दुकान खोलने आएंगे. आप सभी को हंसाएंगे.

कॉमेडियन के चाहने वाले और तमाम फैंस भी यही प्रार्थना कर रहे हैं कि कॉमेडी किंग राजू जल्दी से ठीक हो कर अपने घर लौट आएं और पहले की तरह अपने मजेदार जोक्स और मजाकिया अंदाज से फैंस के दिलों को जीत लें.

हम आशा करते है की वह जल्दी से तंदुरस्त होजाये ,और पहले की तरह लोगो को हसायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *