‘सोल्जर’ फिल्म में ‘जोजो’ का किरदार निभाने वाले एक्टर अब लगने लगे हैं ऐसे, बड़े पर्दे से दूर जी रहे है ऐसी जिंदगी

मनोरंजन जगत मे बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो अब बड़े पर्दे से दूर हो चुके हैं। 90 के दशक के बहुत से कलाकार ऐसे रहे हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। भले ही ये कलाकार कभी भी फिल्मों में मुख्य भूमिका में नहीं दिखे लेकिन अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। वैसे तो बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कलाकार हैं लेकिन आज आपको बताते हैं एक खास कलाकार के बारे में। आपको बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की फिल्म सोल्जर जरुर याद होगी।

ये फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बड़े पर्दे पर काफी सफल हुई थी। बॉबी और प्रीति मुख्य भूमिका में थे लेकिन इसमें कई बड़े एक्टर्स ने साइड रोल प्ले किया था। इसमें एक किरदार था जोजो का जो फिल्म में विलेन की भूमिका में थे। जोजो कभी इस फिल्म में खुंखार रोल में नजर आए तो कभी कॉमेडी करते दिखे। अपने अलग तरह की हेयरस्टाइल को लेकर भी वो काफी चर्चा में आए थे।

फिल्म में जोजो का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम जीतू वर्मा है। जीतू इंडस्ट्री के मशहूर कलाकारों में से एक रहे हैं। उन्होंने फिल्मों में अलग अलग तरह के किरदार प्ले किए हैं। फिल्म सोल्जर में उन्होंने शरत सक्सेना के बेटे का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में एक खास सीन वो था जब जोजो एक रेस्टोरेंट में जाते हैं और प्रीति जिंटा के साथ बद्तमीजी करते हैं। फिर बॉबी देओल उनके साथ जबरदस्त एक्शन करते हैं।

पर्दे पर अक्सर विलेन का किरदार निभाने वाले जीतू वर्मा का लुक पहले से ज्यादा बदल चुका है। हालांकि आज भी वो काफी स्मार्ट लगते हैं। जीतू ने पूरी तरह से तो फिल्मों से दूरी नहीं बनाई है। लेकिन अब वो पहले से कम बड़े पर्दे पर नजर आते हैं। उन्हें घुड़सवारी का काफी शौक है। यही वजह है कि वो अक्सर सोशल मीडिया पर घुड़सवारी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

जीतू वर्मा का घुड़सवारी का एक क्लब हैं। यहां लोग घुड़सवारी करने के लिए जाते हैं। जीतू अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं। उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है। जीतू वर्मा ने पर्दे पर बड़े मियां छोटे मियां, टार्जन द वंडर कार, बोल बच्चन जैसी कई फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार वो वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में नजर आए थे।

कुछ समय पहले जीतू वर्मा एक हादसे का शिकार हो गए थे। माउंट आबू के पास जंगल में लुटेरों ने उन्हें घेर लिया था। माउंट आबू से मुंबई जाते वक्त लुटेरों ने उन्हें घेर लिया था। उनके साथ हाथापाई भी की थी। इस हादसे मे उनकी आंखों पर चोट भी आ गई थी।

उनके ड्राइवर ने उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया था और फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया था।बता दें कि जीतू वर्मा एक्शन कोरियोग्राफर टीनू वर्मा के भाई और बॉलीवुड में घोड़ों को सप्लाई करने वाले बद्रीप्रसाद जयदेव वर्मा के बेटे हैं। उनकी बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और संजय दत्त संग काफी अच्छी दोस्ती भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *