सोनू सूद ने सिद्धू मोसेवाला को कुछ इस अंदाज़ में किया याद , देखे कैसे ….

सोनू सूद बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार है , जो की ज्यादातर विलेन का रोल प्ले करते है। सोनू सूद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ टॉलीवूड इंडस्ट्री में भी अपना नाम कमा चुके है। सोनू सूद फिलम इंडस्ट्री के विलेन है , जिसका मतलब ये नहीं की वह असल जिंदगी में भी एक विलेन है। परन्तु इसके विपरीत सोनू सूद रियल लाइफ के सुपर स्टार अथार्थ रियल लाइफ हीरो है। सोनू सूद ने बिना किसी का सहारा लिए बहुत से लोगो की मदद की है। सोनू सूद अभी हाल ही में अपने एक उच्च विचार और दयालु स्वभाव के कारण सम्पूर्ण भारतवर्ष में फेमस होगये थे। सोनू सूद को बहुत लोग प्यार करते है और कहीं लोग उनको भगवान का दर्ज़ा भी देते है।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला का जनम 11 जून 1993 को मनसा जिले के मूसा गावं में हुआ था। उनका पूरा नाम शुबदीप सिंह सिद्धू था। मुसेवाला के पिता बलकौर सिंह पूर्व सेनाधिकारी है , और वहीँ उनकी माँ गावं की सरपंच है। उन्होंने ने गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज लुधियाना से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिग्री ली थी। इस दौरान उन्होंने डीऐवी कॉलेज फेस्ट में हिस्सा लिया था

कनाडा में रिलीज़ किया था पहला गाना

ग्रेजुएशन करने के बाद सिद्धू कनाडा चले गए थे और उन्होंने वहां से अपना पहला गाना रिलीज़ किया था। उन्हें पहचान साल 2017 में आया गाना so High से मिली थी और उसके बाद वह लाइव परफॉरमेंस करने लग गए थे और फिर थोड़े शामे बाद वह इलेक्शन में भी खड़े हो गए थे। वह कांग्रेस में खड़े हुए थे ,कहा जाता है की सिद्धू का विवादों से नाता रहा है। सिद्धू की गोली मर कर हत्या कर दी गई थी जब वह अपनी गाड़ी में घर लौट रहे थे ,जैसे ही ये खबर लोगो को पता चली सब लोग हैरान होगये और उनके फैंस रोने लगे। लोग आज भी सिद्धू मोसेवाला को अपना आइडल मानते है।

सोनू सूद ने सिद्धू मोसेवाला को कुछ ऐसे किया याद

सोनू सूद अपनी बॉडी का खास ख्याल रखते है और वह रोजाना जिम जाते है , ऐसे ही वह एक दिन जिम करते हुए उन्होंने सिद्धू का गाना चला दिया और फिर जिम किया सोनू सूद भी पंजाब से है और सिद्धू के फैन भी है। देख सकते है वीडियो ,क्लिक करे.

सोनू सूद को वो वीडियो देखने के लिए निचे लिंक पे क्लिक करे

https://www.instagram.com/reel/CfMUuflK7Ek/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *