Bobby Deol: बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र को इस तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश!! लिखा ये मैसेज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और ही-मैन व एक्शन किंग धर्मेंद्र आज अपना 87वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आपको तो पता ही होगा कि धर्मेंद्र ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं और वह अपने जमाने के हैंडसम हंक रह चुके हैं. अपने पिता के जन्मदिन पर एक्टर बॉबी देओल ने बजी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और इसमें एक और फैमिली मेंबर नजर आ रहा है. बॉबी देओल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में सनी देओल के बेटे करण देओल भी नजर आ रहे है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कुछ प्यारी बाते अपने पापा के बारे में कही है.

इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने अपने और करण की तरफ से लिखा है कि, ‘आपका बेटा और पोता बनकर हम बहुत धन्य हो गए है. हैप्पी बर्थडे पापा.’ इस तस्वीर में आप देख सकते है कि धर्मेंद्र फूलों की माला पहने हुए हवन कुंड के सामने बैठे है और उनके अगल बगल में बॉबी देओल और करण देओल बैठे है.

इस तस्वीर में दोनों ने धर्मेंद्र का हाथ थाम रखा है और ये सभी एक साथ बहुत प्यारे लग रहे है. तस्वीरें देखने से ऐसा लग रहा है कि धर्मेंद्र ने अपने 8वें जन्मदिन के मौके पर घर में हवन का प्रोग्राम रखा है और पूजा पाठ किया है.

Bobby Deol

अगर हम धर्मेंद्र के काम की बात करें तो वह जल्द ही हमें करण जौहर की आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले है. इस फिल्म को लेकर उन्होंने बॉबी देओल से कहा था कि वे सोचते थे 70 की उम्र तक काम करेंगे लेकिन 86 की उम्र में भी वह एक्टिंग कर रहे है. धर्मेंद्र की इस बात को बॉबी ने बहुत ही खूबसूरत एहसास माना और कहा कि मुझे इससे मोटिवेशन मिलता है और मैं आखिरी दम तक काम करना चाहता हूं, क्योंकि यही है हम एक्टर्स जो हमेशा काम करना चाहते है.

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने अनुपम सहयोग के कारण धर्मेंद्र को फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी दिया जा चुका है. लेकिन अब मुंबई से दूर धर्मेंद्र अपने लोनावाला स्तिथ फार्महाउस पर नेचुरल ब्यूटी का आनंद ले रहे है और अपनी बाकी जिंदगी बिता रहे है. इसके साथ ही एक्टर यहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है.

साल 1969 में बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र ने ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ फिल्म से सिनेमा जगत में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने शोले, आई मिलन की बेला, फूल और पत्थर, यादों की बारात, मेरा गांव मेरा देश, नौकर बीवी का, रेशम की डोरी और घायल जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *