Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ‘दयाबेन’ दिशा वकानी का हाल देख कांप जाएगी रूह, रोते हुए सुनाई अपनी आपबीती!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर दिल अजीज है। इसे चाहने वालों की एक लंबी फैन लिस्ट है। यही कारण है ये कि ये शो जल्द ही अपने 15 साल पूरे करने वाला है। इतने सालों में इस सिटकॉम ने काफी उतार चढ़ाव देखे। कई कलाकार शो छोड़कर चले गए तो कुछ का निधन हो गया। हालांकि दर्शक आज भी अपना पहला एपिसोड वाला स्टारकास्ट देखना चाहते हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा डिमांड हो रही है दयाबेन को वापस लाने की।

 

क्या हो गया दयाबेन का हाल?
सोशल मीडिया पर इन दिनों दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो गोद में एक बच्चा लिए बैठी है और अपनी दर्दनाक कहानी सुना रही हैं। बच्चा लगातार रोता जा रहा है और दिशा के भी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहे इस वीडियो में दयाबेन का हाल देख लोग इमोशनल हो रहे हैं। दयाबेन के आंसू लोगों को भी रोने पर मजबूर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर पूछ रहे हैं कि ये बच्चा आखिर है कौन और दयाबेन का यह हाल किसने बनाया?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahila Mandal (@tmkocxladies)

वायरल हुआ ये वीडियो
तो आपको बता दें कि ये सीन साल 2008 में आई फिल्म ‘के कंपनी’ का है जिसमें तुषार कपूर और अनुपम खेर लीड रोल में थे। इस फिल्म में तुषार एक पत्रकार होते हैं और वो दुनिया के सामने दिशा वकानी की आपबीती सुना रहे होते हैं। याद दिला दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू होने से पहले दिशा सहित अन्य कलाकारों ने फिल्मों, सीरियल, ऐड और म्यूजिक वीडियोज में रोल किए थे। हालांकि, किसी ने उन्हें नोटिस नहीं किया कभी।

कब होगी दिशा वकानी की वापसी?
दिशा वकानी ने भी फिल्मों में पैर जमाने की काफी कोशिश की थी। उन्होंने जोधा अकबर समेत कई फिल्मों में छोटी भूमिका निभाई पर कामयाबी नहीं मिली। पहचान उन्हें तारक मेहता से ही मिली। इस सीरियल में भी वो साल 2017 के बाद से नजर नहीं आई हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है तब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनकी वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *