दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद टाइगर श्रॉफ नई गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथो पकडे गए – वायरल हो रही हैं निजी तस्वीरें

8बीते दिनों खबरें आई थीं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो गया है। जिसके बाद से टाइगर और दिशा के फैंस काफी उदास हो गए हैं हालांकि, दोनों ने ही आज तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की। वही, अब खबरें हैं कि टाइगर श्रॉफ की ज़िंदगी में दिशा के बाद दोबारा प्यार ने दस्तक दे दी है।

दरअसल, खबरें हैं कि दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद टाइगर श्रॉफ की ज़िदगी में नए प्यार ने दस्तक दे दी है। टाइगर इन दिनों कन्नड़ एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं, जो की उनके साथ दो म्यूज़िक वीडियोज़ में नज़र आ चुकी हैं हालांकि, इस खबरों में अब तक कोई सच्चाई नज़र नहीं आई है।

कौन है आकांक्षा शर्मा?
बीते साल अगर आपने म्यूजिक वीडियो ‘केसोनोवा’ सुना होगा तो आपको इस मिस्ट्री को गर्ल को पहचानने में कोई दिक्कत नहीं होगी, क्योंकि टाइगर का नाम अब जिस एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है वो कोई और नहीं बल्कि सॉन्ग ‘केसोनोवा’ में टाइगर संग नजर आईं अकांक्षा शर्मा ही हैं। इसके अलावा टाइगर और अकांक्षा को सॉन्ग ‘I am a Disco Dancer 2.0’. में भी साथ देखा गया था।

अकांक्षा शर्मा ने अपना करियर बतौर मॉडल शुरू किया था और वह कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं, जिसमें एक विज्ञापन में वह साउथ सुपरस्टार महेश बाबू समेत कार्ती और बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन संग नजर आ चुकी हैं। अकांक्षा ने साउथ फिल्म त्रिविक्रमा (2020) से अपना इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

टाइगर ने बताया अकांक्षा संग रिश्ते का सच

जैसा की हम सभी जानते है की टाइगर श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करते हैं। वो अपनी ज़िंदगी से जुड़ी कोई भी बात शोबिज़ में नहीं आने देते हालांकि, आकांक्षा के साथ रिलेशन की बात पर टाइगर ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। टाइगर श्रॉफ से इस बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि, ‘ये सच नहीं है’। इतना ही नहीं टाइगर ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है।

छह साल तक किया दिशा को डेट
बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी करीब छह साल तक एक दूसरे को डेट किया। दोनों कई बार एयरपर्ट, फंक्शंस और कई ईवेंट्स पर भी साथ नज़र आते रहे हैं। इतना ही नहीं कई बार दोनों साथ में छुट्टिया बिताते हुए नज़र आ चुके हैं। हालांकि इन दोनों ने ना कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात की है और ना अपने ब्रेकअप पर कुछ कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *