Viral Video : बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में उर्वर्शी ने पहनी बेहद ही छोटी ड्रेस, मुश्किल से ढंक पाए शरीर के यह अंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके हुस्न के दीवाने हैं। उर्वशी ने बॉलीवुड की कई फिल्में की हैं। लेकिन उनकी एक्टिंग को फैंस द्वारा पसंद नहीं किया गया। उर्वशी एक एक्ट्रेस होने के साथ एक मॉडल भी हैं। बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वो कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी फिल्मों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक वीडियो है। उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल वीडियो उर्वशी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है। जिस पर इस समय लाखों में लाइक्स आ चुके हैं। वायरल वीडियो पर यूज़र्स का रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

अगर बात करें वायरल वीडियो की तो वीडियो में उर्वशी ने ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस पहन रखी है। उनकी ये ड्रेस बेहद डीप नेक और रिवीलिंग है। मिनिमल मेकअप के साथ बालों को खुला रखकर एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया है। फैंस को उनका ये लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। वायरल वीडियो में सनसेट की ओर पीठ करके ट्रेंडिंग सॉन्ग पर कातिलाना पोज़ देती नज़र आ रही है। यूज़र्स एक्ट्रेस की वीडियो पर हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं.

बीते दिनों उर्वशी की ऐसी ही एक वीडियो वायरल हुई थी। जिसमें उन्होंने सिल्वर कलर की काफी ज्यादा नेट वाली ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें काफी ज्यादा डिज़ाइन्स भी देखने को मिल रहे थे। वीडियो को देखकर लग रहा था कि वो किसी इवेंट की थी। जहां एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज़ देती नज़र आई। वीडियो शेयर करने के साथ ही उर्वशी ने कैप्शन में लिखा था कि कैप्शन सोंचने के लिए काफी ज्यादा थक गई हूं। उनकी इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *