बिना शादी किये ही प्रेग्नेंट हुईं आम्रपाली? बेबी बंप में कराया फोटोशूट

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है दिनेश लाल यादव गायक अभिनेता के अलावा आज भारतीय जनता पार्टी से आजमगढ़ के सांसद भी हैं निरहुआ आजकल चर्चा का विषय बने हुए हैं कारण है उनकी निजी जिंदगी.

तू चर्चा में है निरहुआ और आम्रपाली

निरहुआ और आम्रपाली दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री की सफल कलाकारों में से एक हैं इस समय चर्चा यह है कि निरहुआ और आम्रपाली दोनों ही काफी समय से रिलेशनशिप में है दोनों अक्सर एक साथ कई फिल्में भी करते हैं और भोजपुरी का सबसे प्यारा कपल भी हैं।

आम्रपाली हुई प्रेग्नेंट

इस बीच सोशल मीडिया पर आम्रपाली की बेबी बंप की फोटो काफी वायरल हुई जिसे आम्रपाली ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड भी किया था, इस पोस्ट में अमरपाली अपने बेबी बम को दिखाते हुए एक तस्वीर खिंचवाई और उनकी मांग में सिंदूर था.

वही अब एक्ट्रेस की ये तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। साथ ही इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस के मन में हज़ारो सवाल भी खड़े होने शुरू हो गए हैं। ऐसे में आपके इन सरे सवालों के जवाब हम दे देते हैं।

दरअसल आम्रपाली दुबे की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ की है। इस फिल्म में आम्रपाली लीड रोल में नजर आने वाली हैं। आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरी आने वाली फिल्म का लुक…दाग एगो लांछन।’

बता दे की फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं किया गया हैं। लेकिन कयास ऐसे लगाए जा रहे है की जल्द ही इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में आम्रपाली लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनकर तैयार है।

इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। यह आम्रपाली दुबे की इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म होगी, जिसको लेकर वह खुद भी काफी एक्साइटेड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *