‘हर घर तिरंगा’ अभियान को लेकर आमिर खान ने किया ऐसे रिएक्ट, एक्टर की बालकनी में इस चीज पर गई लोगों की नजरें

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज के एक दिन बाद अभिनेता आमिर खान को बेटी इरा खान के साथ अपने घर के बालकनी पर स्पाॅट किया गया। लेकिन एक चीज ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।‌

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान काफी सुर्खियों में हैं। 11 अगस्त, रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर रिलीज हुई मिस्टर परफेक्शनिस्ट की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन तकरीबन 12 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले और रिलीज होने के बाद भी फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था।हालांकि एक बार फिर आमिर खान लोगों के लिए चर्चा का विषय बन चुके हैं। दरअसल, हाल ही में आमिर खान अपनी बेटी इरा खान के साथ घर की बालकनी में खड़े हुए थे। तभी पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया। जैसे ही यह तस्वीरें सामने आईं वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। आमिर खान की इन तस्वीरों ने सभी का ध्यान अपनी ओर‌ आकर्षित कर लिया।

Aamir Khan to Hrithik Roshan, celebs participate in Har Ghar Tiranga campaign by hoisting Tricolour at home

सबसे बड़ी और दिलचस्प बात तो यह है कि यहां आमिर के इरा के साथ चैट करने के एक और चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह है उनकी बालकनी की रेलिंग से बंधा राष्ट्रध्वज। सुपरस्टार प्रधान मंत्री के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का समर्थन कर रहे हैं।

आमिर खान के घर में भारतीय तिरंगा देखने के बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 12 करोड़ रुपए का ‌बिजनेस कर आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को भी पीछे छोड़ दिया है। इन दोनों फिल्मों ने अपने पहले दिन 10.50 करोड़ रुपए और 10.70 करोड़ रुपए की‌ कमाई की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *