koffee with karan में करण जौहर को उनके ‘ऑब्सेशन विद आलिया भट्ट’ के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया

करण जौहर ने उनसे काफी बातें की और एक्टर्स ने कुछ रसिक खुलासे भी किए हैं. कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में कृति सनोन और टाइगर श्रॉफ ने अपने जीवन के बारे में कुछ बड़े खुलासे किए, जिसकी शुरुआत उनकी डेटिंग लाइफ से होती है। उनके रिलेशनशिप से लेकर फिल्मों तक करण जौहर ने उनसे काफी बातें की और एक्टर्स ने कुछ रसिक खुलासे भी किए हैं. हालांकि अब करण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं और इसके पीछे की वजह आलिया भट्ट हैं. सोशल मीडिया पर लोग करण की आलिया के प्रति दीवानगी से ऊब चुके हैं। साथ ही, कॉफ़ी विद करण 7 के प्रत्येक एपिसोड में, वह अभिनेत्री के नाम का उल्लेख करता है।

यह कृति सनोन के साथ उनके समकालीन लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा के बारे में बातचीत के दौरान आया, जब केजेओ ने उल्लेख किया किआलिया भट्टदेश का सबसे बेहतरीन अभिनेता कहा जाता है। भले ही कृति के पास इस सवाल का अच्छा जवाब था, लेकिन नेटिज़न्स करण को जानबूझकर आलिया का नाम लेने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “करण जौहर को और फिल्में देखने की जरूरत है, न केवल आलिया भट्ट की फिल्में, यह भयानक है।” यहां कुछ ट्वीट हैं:

संबंधित कहानियां
जाह्नवी कपूर की तुलना में सारा अली खान के साथ करण जौहर का ट्रीटमेंट ट्विटर को पसंद नहीं आया।

 

करण जौहर ने सारा अली खान की परवरिश की तुलना जाह्नवी कपूर की परवरिश से की.

 

इससे पहले, फिल्म निर्माता को जाह्नवी कपूर के प्रति पक्षपातपूर्ण होने और सारा खान से क्रूर सवाल पूछने के लिए ट्रोल किया गया था। करण ने सारा की ‘परवरिश’ पर चर्चा की और बताया कि कैसे जाह्नवी को उनके घर पर ‘राजकुमारी’ की तरह पाला गया था और सारा ‘प्रोटेक्टिव डैडी वाइब’ के साथ बड़ी नहीं हुई थीं। इन सवालों को इंटरनेट पर कुछ लोगों ने दखल देते हुए पाया, जिन्होंने यह भी कहा कि करण जाह्नवी का पक्ष लेते दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *