लड़कियों की तरह दो चोटी में दिख रहे इस लड़के का आज है बॉलीवुड में दबदबा, एक के बाद एक दे रहा हिट फिल्में, पहचाना क्या?

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़ीं एक से बढ़कर एक रोचक चीजें सोशल मीडिया में अक्सर सामने आती रहती हैं. खासकर जब किसी सेलिब्रिटी के बचपन की फोटो इंटरनेट पर देखने के लिए मिलती है, तो उनके फैंस के लिए इससे बड़ा सरप्राइज और कुछ नहीं होता. इसी तरह से इन दिनों बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता की बचपन की फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस माथापच्ची कर रहे हैं कि आखिर यह सुपरस्टार है कौन? यदि आपने भी अब तक इस सुपरस्टार को नहीं पहचाना, तो चलिए हम आपको थोड़ा सा हिंट दे देते हैं कि प्यार का पंचनामा सीरीज और सोनू के टीटू की स्वीटी से सबसे पहले इस हीरो को पहचान मिली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

जी हां, बिल्कुल सही सोच रहे हैं आप. मां की गोद में दो चोटी वाला यह बच्चा कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन हैं, जिनकी एक के बाद एक फिल्में सुपरहिट हो रही हैं. सोशल मीडिया में उनके बचपन की यह तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे लड़की के रूप में अपनी मां द्वारा तैयार किए गए हैं. कार्तिक आर्यन के बचपन की इस फोटो को देखकर हर किसी के मुंह से बस यही निकल रहा है कि ओह, यह कितना क्यूट है!

 

दरअसल इस फोटो को किसी और ने नहीं, बल्कि खुद कार्तिक आर्यन ने लगभग 2 साल पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी मम्मी के बर्थडे के मौके पर शेयर किया था. कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 2 के बाद दूसरी बार नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल 29 जून को रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *