Nita Ambani और Vijay Mallya की सीक्रेट तस्वीरें वायरल Mukesh Ambani का ये था रिएक्शन जाने क्यू डरी हुई है नीता

Nita Ambani और Vijay Mallya की सीक्रेट तस्वीरें वायरल Mukesh Ambani का ये था रिएक्शन जाने क्यू डरी हुई है नीता Mukesh Ambani एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन की लिस्ट में आ गए हैं। अंबानी परिवार विलासिता में रहने के लिए जाना जाता है। देश के सबसे अमीर और प्रभावशाली व्यक्ति मुकेश अंबानी के बारे में तो सभी जानते हैं। उन्होंने न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी अपना व्यापारिक साम्राज्य स्थापित किया है। ये तो सभी जानते हैं कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने परिवार की सबसे महंगी लाइफस्टाइल की फैन हैं. नीता अंबानी का शौक पूरे परिवार में सबसे महंगा है।

Nita Ambani: विजय माल्या और नीता अंबानी की तस्वीरें हो गई थी वायरल, जानिए क्या था पति मुकेश का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में नीता अंबानी कोई और नहीं बल्कि विजय माल्या नजर आ रहे हैं। हम आपको बता दें कि विजय माल्या ने देश छोड़कर विदेशी नागरिकता ले ली है। वायरल हुई नीता अंबानी और विजय माल्या की इन तस्वीरों में दोनों काफी करीब नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की नजदीकियों को लेकर तीखी चर्चा हो रही है।

Nita Ambani: विजय माल्या और नीता अंबानी की तस्वीरें हो गई थी वायरल, जानिए क्या था पति मुकेश का रिएक्शन

लोग नीता अंबानी के बारे में हर छोटी-बड़ी बात जानने की बेसब्री से कोशिश करते। नीता अंबानी की लाइफस्टाइल काफी महंगी है और वह महंगे जेट उड़ाती हैं। लेकिन इस बार नीता अंबानी अपनी लाइफस्टाइल की वजह से नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसी वजह से नीता अंबानी फिर से सुर्खियों में हैं, यही वजह है कि लोग उनके बारे में बात कर रहे हैं।

नीता अंबानी की लाइफस्टाइल काफी महंगी है और वह महंगे जेट उड़ाती हैं। लेकिन इस बार नीता अंबानी अपनी लाइफस्टाइल की वजह से नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसी वजह से नीता अंबानी फिर से सुर्खियों में हैं.

लेकिन आपको बता दें कि इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और है। दरअसल ये तस्वीर आईपीएल के दौरान की है, जिसे अलग तरीके से लिया गया  है. जिस वजह से यह तस्वीर कुछ और ही कहती है। लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि ऐसा कुछ नहीं लगता। फिलहाल यह एक तस्वीर और इसके साथ लिखी कुछ बातों के साथ वायरल हो रहा है। तस्वीर के बारे में कही जा रही बातों का सच्चाई से कोई लेना-देना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *