करवा चौथ पर सबसे प्यारा Video: बुढ़ापे में एक दूसरे का साथ निभा रहा बुजुर्ग कपल, यूजर्स का जीता दिल…

सोशल मीडिया पर हाल ही में बुजुर्ग कपल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक बुजुर्ग शख्स अस्पताल में अपनी पत्नी की केयर करते देखा जा रहा है. करवा चौथ पर सबसे प्यारा Video: बुढ़ापे में एक दूसरे का साथ निभा रहा बुजुर्ग कपल, यूजर्स का जीता दिल करवा चौथ पर सबसे प्यारा Video: बुढ़ापे में एक दूसरे का साथ निभा रहा बुजुर्ग कपल, यूजर्स का जीता दिल

 

 

 

 

 

 

 

 

 

हाल ही में बुजुर्ग कपल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक बुजुर्ग शख्स अस्पताल में अपनी पत्नी की केयर करते देखा जा रहा है.करवा चौथ पर सबसे प्यारा Video: बुढ़ापे में एक दूसरे का साथ निभा रहा बुजुर्ग कपल, यूजर्स का जीता दिल बुजुर्ग कपल.

आज देशभर में पति की लंबी आयु के लिए सुहागिन महिलाएं करवा चौथ का व्रत रख रही हैं. इस निर्जला व्रत को रात के समय चंद्रमा को अर्घ्य देकर ही खोला जाता है. व्रत ले रही महिलाएं अपने पति की लंबी आयु की कामना करती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक प्यारे से कपल का दिल जीत लेने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में इतना प्यार है कि लोग पोस्ट करके कह रहे हैं- अगर प्यार मिले तो ऐसा, जो जिंदगी के अंत तक प्यार दे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वीडियो में एक बुजुर्ग कपल को अस्पताल में देखा जा रहा है. जो प्यार और पति-पत्नी के असली रिश्ते को दर्शा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला काफी बिमार है इस कारण उसे इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया है. जहां वह बेड पर लेटी दिख रही है.

इसी दौरान बुजुर्ग महिला का पति उसकी हिम्मत बढ़ाते हुए उसका साथ देते देखा जा रहा है. जिसे देख लाखों यूजर्स का दिल पिघल गया है. वीडियो में बुजुर्ग शख्स अपनी गोद में महिला के सिर को रख उसका ख्याल रख रहा है. इसे देख यूजर्स वीडियो पर अपना दिल हार बैठे हैं. यहीं कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो को सोशल मीडिया पर बिसाक्ची बसनेत छेत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वहीं वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 4 लाख 37 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. फिलहाल वीडियो को देख यूजर्स इस पर सच्चा प्यार की निशानी और महिला को धरती पर सबसे लकी बता रहे हैं. वहीं कुछ इस पर उम्रभर का साथ कमेंट करते देखे जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *