जब मंच पर पहुंचा नेहा कक्कड़ का आशिक ! सिंगर को सबके सामने कर लिया Kiss

कभी जगरातों में गाने वाली गायिका नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वे आज के समय में भारत की सबसे लोकप्रिय, पसंदीदा और महंगी गायिकाओं में से एक हैं. नेहा कक्कड़ ने अपनी सुरीली आवाज का हर किसी को दीवाना बनाया है.

नेहा अपने छोटे से करियर में ही काफी लोकप्रिय और सफल हो चुकी हैं. एक से बढ़कर एक गाने दे चुकी नेहा इन दिनों देश के सबसे लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ को जज कर रही हैं. हाल ही में इंडियन आइडल का 13वां सीजन शुरू हुआ है.

पिछली बार की तरह ही इस सीजन में भी नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी शो को जज कर रहे हैं. वहीं इसके होस्ट है गायक आदित्य नारायण. फिलहाल शो में ऑडीशन राउंड दिखाए जा रहे हैं. कई प्रतियोगियों को अगले राउंड के लिए टिकट मिला है. कई बाहर भी हुए है. कई लोगों ने जजेस को अपने गानों से हतप्रभ कर दिया तो कईयों ने अपनी बेसुरी आवाज से जजेस का माथा खराब कर दिया.

 

इंडियन आइडल के मंच पर कई बार ऐसा हुआ जिससे सभी हैरान रह गए थे. एक बार तो एक प्रतियोगी ने नेहा कक्कड़ को किस कर दिया था. यह मामला काफी सुर्ख़ियों में रहा था. नेहा के साथ ही अनु मलिक और विशाल भी शख्स की इस हरकत से काफी हैरान रह गए थे.

बात है इंडियन आइडल 11 की. विशाल और अनु मलिक के साथ इंडियन आइडल 11 को नेहा ने भी जज किया था. तब ऑडीशन के दौरान नेहा के साथ कुछ ऐसा हो गया था जिससे वे असहज हो गई थीं. इंडियन आइडल (Indian Idol Season 11) के दौरान एक ऑडीशन के दौरान एक लड़के ने नेहा को जबरदस्ती किस कर लिया था.

यह मामला काफी सुर्ख़ियों में रहा था. घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायल हुआ था. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सामने मंच पर कुर्सी पर विशाल, अनु मलिक और आदित्य बैठे हुए है. तब एक लड़का आता है और कहता है कि मेरा अनाम मिलन राजपूत है. वो शख्स इधर उधर देखने लगता है तो विशाल कहते है कि ये क्या कर रहे हो आप. कहां देख रहे हो. चक्कर क्या है.

इसके बाद मंच पर नेहा कक्कड़ आती है. मिलन राजपूत नेहा को अपने हाथ पर बना उनके नाम का टैटू बताता है और उनका हाथ पकड़ लेता है. इसके बाद वो नेहा को टैडी देता है. फिर वो कहता है कि, आई लव यू. मुझसे शादी करोगी. नेहा जोर-जोर से हंसने लगती है. फिर मंच पर दौड़कर आदित्य आ जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *