फिल्म के लिए कनाडा गए राजपाल यादव और वही कर ली उन्होंने दूसरी शादी, किसी हेरोइन ने काम नहीं राजपाल की नयी दुल्हनिया

बॉलीवुड में अगर स्टार्स की बात की जाए तो जो अपनी मेहनत और टैलेंट के बलबूते पर इंडस्ट्री में चमके है तो उनमे ही एक नाम है राजपाल यादव का सबको अपनी कॉमेडी से गुदगुदाने वाले इंडस्ट्री में कॉमेडी के बेताज बादशाह माने जाते है अपने करियर की शुरवात भले ही इन्होने छोटे मोठे किरदार की भूमिका निभा कर की हो लेकिन आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं है सिर्फ करियर ही नहीं बल्कि राजपाल यादव की निजी जिंदगी भी काफी दिलचस्पन रही है। 16 मार्च साल 1971 में उत्तरप्रदेश के कुंढा में जन्मे राजपाल यादव ने गरीबी में अपना बचपन बिताया था उनकी पिता खेती किया करते थे और उनके 6 भाई बहन थे। घर का खर्चा चलने के लिए राजपाल यादव ने स्कूल से निकलने के बाद दो साल तक कपडे की फैक्ट्री में टेलोरिंग का काम किया था।

 

वही राजपाल यादव ने अपने करियर की शुरवात 1999 में की थी उस वक़्त उन्होंने दिल क्या करे, मस्त और त्रिशूल जैसी फिल्मो में काम किया और फिर धीरे धीरे इनके रोले भी बढ़ने लगे राजपाल यादव ने हंगामा और अपना सपना मनी मनी, भूल भुलैया और चुपके चुपके, फिर हेरा फेरी, ढोल, मैं मेरी पत्नी और वो, मुझसे शादी करोगी, गरम मसाला, भूतनाथ जैसी कई फिल्मो में काम किया और उनकी कॉमेडी के लिए भी उनके फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया। निजी जिंदगी की बात करे तो राजपाल ने दो शादियां की उनकी पहेली पत्नी बेटी को जन्म देते समय ही मृत्य हो गयी थी इसके बाद उनकी दूसरी शादी हुई तो उनकी कहानी काफी दिलचस्प रही।

 

दरअसल राजपाल यादव साल 2010 में सनी देओल की फिल्म के सिलसले में कनाडा गए हुए थे जहाँ पर उन्हें जिंदगी में दुबारा प्यार हुआ उनकी मुलाकात राधा से हुई वहां पर वो रुके तो महज़ दस दिन ही थे लेकिन इन्ही दस दिनों में उन्हें जीवन भर का साथी भी मिल गया। राजपाल यादव राधा से कनाडा के एक कॉफी शॉप पर मिले थे इस दौरान दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते थे और खुल कर हर चीज़ के बारे में बात किया करते थे फिर उन्हें इन दस दिनों में ऐसा प्यार हो गया की बात शादी तक आ गयी फिर राजपाल यादव में 10 मई 2003 को राधा से शादी कर ली ये राजपाल यादव की दूसरी शादी थी लेकिन पहेली पत्नी के जाने के बाद राजपाल यादव दुबारा शादी नहीं करना चाहते थे लेकिन फिर हमसफ़र के तौर पर उन्हें राधा मिल गयी और दोनों ने शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *