ऋषभ पंत की हादसे के बाद अस्पताल से सामने आई नई तस्वीरें, दो साल तक ऋषभ नहीं दिखेंगे मैदान में!

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत जब से अस्पताल में कार हादसे के बाद भर्ती हुए हैं उसके बाद से ही उनके ऊपर हर किसी की नजर टिकी हुई है। सबको यह जानना है कि आखिर यह खिलाड़ी अब किस हालत में है क्योंकि बहुत जल्द अब आईपीएल और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट श्रृंखला शुरू होगी जिसमें ऋषभ पंत का नाम अहम तरीके से शामिल होता है। हालांकि जब ऋषभ की कार दुर्घटना हुई थी तब उनकी हालत बहुत खराब बताई जा रही थी जिसको देखकर ही लोगों का मानना था कि ऋषभ क्रिकेट के मैदान पर कभी वापस नहीं आ पाएंगे लेकिन हालिया तस्वीरों को देखकर लोगों को थोड़ी सी राहत मिली है। आइए आपको बताते हैं अब अस्पताल में उनकी कैसी हालत है जिसकी लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आई है.

ऋषभ पंत की हादसे के बाद अस्पताल से सामने आई नई तस्वीरें, दो साल तक ऋषभ नहीं दिखेंगे मैदान में

ऋषभ पंत के साथ बीते साल जैसे ही कार हादसा हुआ है उसके बाद से ही लोगों की नजर उनके स्वास्थ्य के ऊपर बनी हुई है। हर किसी को यह जानना है कि आखिर यह खिलाड़ी कितने दिनों में मैदान में वापस आ जाएगा। अस्पताल से जो ऋषभ की तस्वीरें सामने आई थी उसमें बिलकुल विचलित कर देने वाली उनकी हालत थी क्योंकि वह पूरी तरह से लहूलुहान थे लेकिन अब धीरे-धीरे डॉक्टरों ने खुद बताया है कि ऋषभ बहुत जल्दी तरीके से ठीक हो रहे हैं लेकिन उनके साथ में एक ऐसी खबर भी उन्होंने दी है जिससे ऋषभ पंत के चाहने वालों को जोर का झटका लगा है। आइए आपको बताते हैं ऋषभ पंत के साथ हुए एक कार दुर्घटना के बाद अब वह और कितने दिनों तक क्रिकेट से दूर रहेंगे जिसको सुनकर अब भारतीय क्रिकेट टीम को भी बहुत जोर का झटका लग गया है.

ऋषभ पंत की हादसे के बाद अस्पताल से सामने आई नई तस्वीरें, दो साल तक ऋषभ नहीं दिखेंगे मैदान में

ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे होनहार विकेटकीपर बल्लेबाज थे जिनके बिना भारतीय टीम की कल्पना नहीं की जा सकती है। हाल ही में लेकिन अब जब वह अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं तब लगातार उनके बारे में यही बात कही जा रही है कि आखिर कब यह खिलाड़ी मैदान में वापस आएगा। ऋषभ पंत के चाहने वाले इसी बात को लेकर दुआ कर रहे थे लेकिन हाल ही में जो जानकारी ऋषभ को लेकर सामने आई है उसमें यही बात कही जा रही है कि वह लगभग डेढ़ सालों तक क्रिकेट के मैदान में नजर नहीं आ सकते हैं जिसकी वजह से अब उनके चाहने वाले बहुत मायूस हो रहे हैं। हर कोई यह खबर सुनने के बाद यही कह रहा है कि काश उनके साथ कुछ ऐसा चमत्कार हो जाए कि वह जल्दी से ठीक हो कर वापस आ जाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *