सलमान खान की इस दबंग अभिनेत्री से हुई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सोनाक्षी सिन्हा मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ( Satrughan Sinha ) की बेटी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपने दम पर कदम रखा था. उन्होंने दबंग फिल्म ( Dabang Film ) से डेब्यू किया था. जिसमें उनके साथ सलमान खान ( Salman Khan ) भी थे. लोगों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद भी आई. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें देखा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) जल्दी ही खान परिवार की बहू बनने वाली हैं. इतना ही नहीं कुछ ही दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा के बेबी बंप ( Sonakshi Sinha Baby Bump ) को भी देखा गया था.

क्या है इस तस्वीर के पीछे का सच

अभी कुछ ही दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा की एक अनोखी तस्वीर सामने आई है. जिसमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है. उनकी इस तस्वीर से साफ जाहिर होता है कि वह जल्द ही मां बनने वाली है ( Sonakshi Sinha Become Mother ) लेकिन आपको इस बात की पीछे की सच्चाई बताई जाए तो उनमें मां बनने का एक भी लक्षण अभी तक दिखाई नहीं दे रहा है.

इससे साफ जाहिर है कि यह तस्वीर झूठी हैं इन तस्वीरों में किसी भी तरीके की कोई सच्चाई नहीं है. रही बात बहू बनने की तो सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ ही समय पहले सगाई की है उनके होने वाले पति का नाम इकबाल जहीर है जो देखने में सलीम खान के बेटे ही लगते हैं. इसलिए कुछ लोगों ने यह अफवाह फैला दी कि सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही खान परिवार की बहू बनने वाली है

हर जगह वायरल हुई तस्वीरें

यूं तो सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के वायरल होने में कुछ ही सेकंड लगते हैं लेकिन सोनाक्षी सिन्हा की यह तस्वीर वायरल होते ही काफी सुर्खियां भी बटोर रही है. लोगों ने इसमें सलमान खान का नाम भी घसीट लिया था लोगों ने यहां तक कह दिया कि सलमान खान जल्दी ही पिता बनने वाले हैं. ( Salman Khan As Father )  लेकिन यह सब अफवाह है

सोशल मीडिया पर कब, किसको, किस तरीके से मोड़ दिया जाए कुछ नहीं कह सकते. उनकी तस्वीरों को लोग काफी शेयर भी कर रहे हैं आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में काफी हिट फ़िल्में दीं हैं. उनकी ऐक्टिंग के कारण ही लोगों उन्हें काफी पसंद करते हैं. दबंग गर्ल (Dabang Girl  Sonakshi Sinha ) का यह दबंग नेचर भी लोगों को काफी पसंद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *