Happy Birthday:संजय दत्त के बर्थडे पर वाइफ मान्यता ने लिखा खास नोट, फोटो शेयर कर एक्टर को बताया ‘रॉकस्टार’

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का आज (29 जुलाई) जन्मदिन है. आज वो 63 साल के हो गए हैं. ऐसे में उनके लिए और उनकी लाइफ के लिए आज का दिन बेहद खास है. यूं तो आज संजय दत्त के जन्मदिन पर ‘बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके फैंस तक’, सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. लेकिन उनकी वाइफ मान्यता दत्त ने उनके लिए एक स्पेशल नोट लिख कर उनके जन्मदिन को और भी खास बना दिया है. मान्यता का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि मान्यता दत्त ने अपने पति संजय दत्त को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी एक बेहद शानदार फोटो शेयर की हैं. फोटो में संजय दत्त जिम में अपने हाथों में डम्बल पकड़े हुए और अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते हुए देख सकते हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा- ”हैप्पी बर्थडे मेरे रॉकस्टार. हमेशा इसी तरह कमाल करते हो और इसी तरह सभी को इंस्पायर करते रहो”.

मान्यता के इस खास पोस्ट पर संजय दत्त के चाहने वाले और बॉलीवुड सितारे कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. इसके साथ ही हर कोई मान्यता को पोस्ट पर दोनों की केमिस्ट्री के लेकर प्यार जता रहा है.

फिल्म शमशेरा के फ्लॉफ होने पर हुए दुखी
अब काम की बात करें तो संजय दत्त को हाल ही में फिल्म शमशेरा में देखा गया था, जिसमें अभिनेता ने एक क्रूर दरोगा शुद्ध सिंह की भूमिका निभाई थी. फिल्म में संजय का विलेन अवतार देख हर कोई उनकी एक्टिंग मुरीद बन गया. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉफ होने पर संजय दत्त ने बीते दिन 28 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा, “यह खून, पसीने और आंसुओं से बनी फिल्म है. यह एक सपना है जिसे हम पर्दे पर लाए हैं. फिल्में दर्शकों का एंटरटेन करने के लिए बनाई जाती हैं और हर फिल्म अपने दर्शकों को ढूंढती है. शमशेरा ने पाया कि बहुत से लोग इससे नफरत करते हैं. नफरत करने वाले लोगों ने इसे देखा भी नहीं. मुझे यह भयानक लगता है कि लोग उस कड़ी मेहनत का सम्मान नहीं करते हैं जो हम सभी करते हैं.”

रवीना टंडन के संग बनेगी जोड़ी
बता दें कि फिल्म शमशेरा से पहले संजय दत्त को साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डूपर हिट साबित हुई. अब संयज दत्त की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह अगली बार रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म, ‘घुड़चड़ी’ में रवीना टंडन, खुशाली कुमार, पार्थ समथान और अरुणा ईरानी के साथ दिखाई देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *