आलिया की माँ ने मेरे पिता को अपने जाल में फंसा लिया, पूजा भट्ट ने महेश भट्ट की दूसरी पत्नी को ले कर कही थी यह बात

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक महेश भट्ट की बेटी और 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस पूजा भट्ट का आज जन्मदिन है। वे आज 49 बरस की हो गयी हैं। काफी समय से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी मगर हाल ही में उन्होंने सड़क 2 से एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर दस्तखत दी है। इस फ़िल्म में उनकी सौतेली बहन आलिया भट्ट प्रमुख भूमिका में नज़र आई थी। इस फ़िल्म में उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम किया है। हालांकि यह बेटी पिता का रिश्ता काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है।

दरअसल महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान पूजा भट्ट को बिल्कुल पसंद नहीं थी। जब महेश भट्ट ने पूजा से सोनी के बारे में बात की तो काफी बवाल मच गया था। पूजा भट्ट ने खुद इस बारे में एक साक्षात्कार में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि महेश भट्ट ने जब उन्हें सोनी के बारे में बताया तो उन्हें गुस्सा करने का हक और वक्त दोनों ही दिया।

पूजा भट्ट ने इस साक्षात्कार में बात करते हुए बताया कि उनके पिता ने उनसे कभी किसी बात को नहीं छुपाया। उन्होंने बताया कि एक दिन जब वे गहरी नींद में सो रही थी तब सुबह की डेढ़ बजे उनके पिता महेश भट्ट उनके पास आये और उन्हें जगा कर कहा कि मैं एक दूसरी महिला से भी मिलता हूँ। मुझे तुम्हें यह बात बतानी थी कि मेरा उससे अफेयर चल रहा है।

पूजा भट्ट के अनुसार उस वक्त तक यह बात उनकी माँ को भी नहीं पता थी। पूजा भट्ट के अनुसार मेरे पिता के मेरी माँ से जैसे भी रिश्तें हों मगर वे हमेशा मेरे साथ ईमानदारी से ही पेश आते थे। वहीं महेश भट्ट ने भी एक इंटरव्यू में इस बात के बारे में बात करते हुए कहा था कि “मैंने पूजा को उस दौरान जा कर सारी सच्चाई बयान कर दी थी कि उसके पिता और सोनी राजदान के बीच क्या चल रहा है। उसने उस दौरान मेरी तरफ देखा और बस सर हिला दिया था, मुझे नहीं पता था इस इशारे का क्या मतलब है।”

महेश भट्ट ने बताया कि पूजा उस वक्त सोनी से बहुत नफरत करती थी। क्योंकि उनको लगता था कि सोनी ने उनके पिता को उनसे छीन लिया था। वे उस वक्त तक अपनी सौतेली माँ से इतनी नफरत करती थी उनका नाम सुनते ही गुस्सा हो जाती थी। मगर इन सब के बावजूद भी उन्हें कभी अपने पिता से नफरत नहीं हुई। हालांकि माना जाता है कि अब पूजा और सोनी के रिश्ते काफी हद तक अच्छे हो गए हैं। पूजा के अनुसार वक्त ने मेरे दिल के दर्द को ठीक कर दिया। हम हाई, हैलो और बातें करने लगे। वहां से शुरुआत हुई और अब हम अच्छे दोस्त हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *