शहनाज़ गिल बहा रही है इस एक्टर के लिए पसीना , जानिए कौर गिल का दिल किस पर आया

शहनाज गिल फैंस की चहेती हैं, उनकी सादगी और चुलबुली बातें फैंस को खूब पसंद आती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने नए क्रश का खुलासा किया है, जिसके लिए वे जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं और कर्वी फीगर पान के लिए मेहनत कर रही हैं। वीडियो जारी करते हुए शहनाज गिल अपने क्रश के बारे में बात कर रही हैं और उसकी खूबियां गिना रही है। आइए आपको बताते हैं कि अब शहनाज का दिल किस पर आया है।

बिग बॉस 13 की नटखट कंटेस्टेंट शहनाज गिल थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ पर अपना दिल हार बैठी हैं। वीडियो में शहनाज जिम वेयर में नजर आ रही हैं और फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ में थॉर की लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाने वाली नताली पोर्टमैन की तरह दिखने के लिए जिम में पसीना बहा रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने कह रही हैं, “जब से मैंने ‘थॉर: लव एंड थंडर’ देखी हैं ना तब से मैं अपनी छोड़कर थॉर की ही बातें करे जा रही हूं। वैसे तो वो बड़ा एक्शन का हीरो बना फिरता है, लेकिन फिल्म में हीरोइन के सामने एकदम मक्खन की तरह पिघल जाता है। मैं चाहता हूं की थोर इस कौर पे भी थोड़ा ध्यान दे! तो मैं भी नताली पोर्टमैन जैसे कोई वर्कआउट-शर्कआउट कर ही लेती हूं। थॉर सुपरहीरो ही नहीं, वो थंडर का भगवान भी है!

शहनाज ने आगे कहा, “तूफानी एक्शन करता है और बड़े से बड़े खलनायकों की बत्ती गुल कर देता है! जितना कॉन्फीडेंट वो अपनी फाइट में है, उतना ही शर्मीला वो रोमांस में है। और उसकी कॉमेडी ?? उफ्फ! मेरे से भी ज्यादा मजेदार है बंदा। हंसा-हंसा के पेट में उसने दर्द करा दिया है।”

बता दें कि ‘थॉर: लव एंड थंडर’ 8 सितंबर को  डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। फिल्म को तायका वेट्टी द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसका स्क्रीनप्ले वेट्टी और जेनिफर कायटिन रॉबिन्सन ने तैयार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *