राजू श्रीवास्तव के निधन पर टूटा सोनू सूद का दिल, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार को निधन हो गया है. राजू के देहांत पर बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. राजू श्रीवास्तव की मौत पर सोनू सूद ने जताया शोक . कॉमेडी के बेताश बादशाह राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे. पिछले 42 दिन से जिंदगी और मौत के बीच जद्दोजहद करने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली है. राजू के निधन से सोशल मीडिया पर कई फिल्मी सितारे शोक जता रहे हैं. इस बीच हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सोनू सूद  ने भी राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है. 

राजू श्रीवास्तव की निधन को लेकर सोनू सूद ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर शोक जताया है. सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि- RIP राजू भाई. इस तरह से सोनू ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि अर्पित की है. सोनू सूद के इस पोस्ट पर राजू श्रीवास्तव के तमाम प्रशंसक इस कॉमेडी लीजेंड के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं.

राजू श्रीवास्तव के इस तरह से चले जाने से यकीनन सोनू सूद का दिल भी टूटा है. 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव की मौत से मनोरंजन जगत को काफी बड़ा नुकसान हुआ है.अपनी कमाल की कॉमेडी से सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव का इस तरह से दुनिया को अलविदा कहना किसी को रास नहीं आ रहा है. वाकई राजू श्रीवास्तव कॉमेडी की दुनिया का सबसे नयाब हीरा रहे.

10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव  को साउथ दिल्ली के कल्ट जिम में एक्सरसाइज करते वक्त दिल का दौड़ा पड़ा था. उसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 42 दिनों तक राजू श्रीवास्तव का इलाज चला. कई हफ्तों तक तो राजू को होश नहीं आया, लेकिन डॉक्टर्स की कड़ी मेहनत और फैंस की दुआओं के असर से राजू को होश आ गया था. लेकिन फिर राजू श्रीवास्तव की तबीयत दोबारा बिगड़ी और 21 सितंबर को उन्होंने एम्स में आखिरी सांस ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *