उर्फी जावेद के टॉपलेस वीडियो पर सुधांशु पांडे ने की टिप्पणी, अब एक्ट्रेस बोलीं- ‘डायलॉग नहीं मिल रहे तो..’

उर्फी जावेद  एक बार फिर अपने कपड़ों और ड्रेसिंग सेंस को लेकर टिप्पणी करने वालों पर आक्रामक होती नजर आईं हैं।

एक्ट्रेस ने सुधांशु को अपने शो अनुपमा को देखने और सामाजिक मानदंडों को तोड़ने वाली महिलाओं के बारे में ‘कुछ सीखने’ के लिए कहा है। दरअलस, हाल ही में सुधांशु पांडे ने उर्फी जावेद की आलोचना की थी। लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा में वनराज की भूमिका निभाने वाले सुधांशु ने उर्फी के टॉपलेस होकर लड्डू खाने वाले वीडियो पर प्रतिक्रिया दी थी।

 

उन्होंने इस वीडियो को ‘भयावह’ कहा था और कहा था कि वह क्लिप देखकर ‘क्रोधित’ हो गया था। अब, उर्फी ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी है, और उन्हें अपना खुद का शो अनुपमा देखने और ‘महिला सशक्तिकरण’ के बारे में कुछ सीखने के लिए कहा है।

उरफी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा, “विडंबना। अनुपमा महिला सशक्तिकरण के बारे में एक शो है, जहां एक महिला महिलाओं के लिए समाज द्वारा निर्धारित सभी ‘मापदंडों’ को तोड़ रही है। आप अपना खुद का शो क्यों नहीं देखते सुधांशु? कुछ सीख सकते हैं।” शो में मुख्य भूमिका में रूपाली गांगुली हैं।

आपको बता दें, सुधांशु ने उर्फी के बारे में प्रतिक्रिया देते अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था- “मैं इसे फॉलो नहीं करता मगर फिर भी मुझे ऐसी घटिया चीजें देखनी पड़ती हैं। इसकी वजह न्यूज चैनल्स हैं। मुझे ये देखकर गुस्सा आता है।”

इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया पर उर्फी जावेद का प्रचार करने का भी आरोप लगाया और कहा कि दिवाली जैसे पावन पर्व को ऐसे घटिया हरकत के जरिए प्रमोट किया गया। उन्होंने लिखा, “भगवान के लिए शर्म करो।” बस फिर क्या था उर्फी भी कहां पीछे हटने वाली थीं उन्होंने भी सुधांशु को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ही मुंहतोड़ जवाब दिया।

इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, उर्फी ने पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, “आप दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते। अनुपमा में डायलॉग नहीं मिल रहे तो सोचा उर्फी को बोल कर पब्लिसिटी ले लूं? जब तक कि आप इतने अमीर नहीं बन जाते कि इंस्टा, ट्विटर, फेसबुक को खरीद सकें, आपको मुझे टॉलरेट करना पड़ेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *