शादी के बंधन में बंध रहे TV के मामाजी परितोष त्रिपाठी, सामने आईं रस्मों की फोटोज…

टीवी पर मामाजी के नाम से पॉपुलर हो चुके अभनेता, कॉमेडियन और टीवी होस्ट परितोष त्रिपाठी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी और संगीत की तस्वीरें शेयर कर फैन्स के साथ यह खुशखबरी साझा की है। इंस्टाग्राम फीड पर साझा की गई तस्वीर में उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी मीनाक्षी चंद को टैग किया है और शुभ हल्दी के साथ इस सेरेमनी में पहुंच पहुंचे पंकज त्रिपाठी को हैशटैग किया है। तस्वीर में पंकज त्रिपाठी और उनकी पत्नी परितोष और उनकी होने वाली पत्नी मीनाक्षी को आशीर्वाद देते दिखाई दे रहे हैं। परितोष की शादी में शामिल होने के लिए गीता कपूर, ऋत्विक धनजानी, सुरभि ज्योति और रवि दुबे समेत कई अन्य सेलेब्स भी उत्तराखंड पहुंचे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

जिसमें उन्होंने रोमांटिक अंदाज में लिखा है, खूबसूरत वादियों के बीच देखो एक पवित्र रिश्ते की डोर बंध रही है। सजाया करता है जो सबकी महफिलें अपने शब्दों से, आज उसकी दुल्हन बनने को खुद उसकी शायरी सज रही है।” वीडियो में परितोष मीनाक्षी के साथ पोज दे रहे हैं। कुछ अन्य वीडियो में परितोष अपने दोस्तों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं, जिनमें ऋत्विक धनजानी जैसे सेलेब्स शामिल हैं। हल्दी के एक वीडियो में परितोष मीनाक्षी के साथ अपनी मां के आंचल की छांव में बैठे हुए हैं। मीनाक्षी उन्हें छेड़ रही और सेरेमनी में आए लोग उन्हें हल्दी लगा रहे हैं। ऋत्विक धनजानी भी परितोष को हल्दी लगा रहे हैं। परितोष त्रिपाठी मूलरूप से बिहार के गोपालगंज के रहने वाले हैं। वहीं, मीनाक्षी पिथौरागढ़, उत्तराखंड से ताल्लुक रखती हैं। यानी कि परितोष उत्तराखंड के दामाद बनने जा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरों की मानें परितोष और मीनाक्षी की शादी की रस्में दून के किमाड़ी स्थित अतरक्षिया रिजॉर्ट में हो रही है, जहां टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से उनके खास दोस्त पहुंचे हैं। जो सेलेब्स इस शादी में शामिल नहीं हो पाए हैं, वे सोशल मीडिया के जरिए परितोष को बढ़ा दे रहे हैं। मसल, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लिखा है, “अरे वाह! बधाई हो।” कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे ने लिखा है, “जोड़ी सलामत रहे।” मियांग चांग ने लिखा है, “गजब दोस्त। बहुत-बहुत मुबारक हो और जन्मजन्मांतर की खुशियां दोनों के लिए।” कुबरा सैत, गीतांजलि मिश्रा, राजेश्वरी सचदेव और अनिरुद्ध दवे समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी परितोष को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। परितोष त्रिपाठी ने ‘हंसी का तड़का’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ’ जैसे टीवी शोज में देखा जा चुका है।वे फिल्म ‘काशी इन सच ऑफ़ गंगा’ में भी नजर आ चुके हैं। उन्हें टीवी पर खासकर ‘इंडियन आइडल’ और ‘सुपर डांसर’ जैसे रियलिटी शो में बतौर होस्ट देखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *