घातक फिल्म की ये एक्ट्रेस बॉलीवुड को लात मार के अमेरिका चली गयी थी , जाने आजकल क्या कर रही हैं

बॉलीवुड में सनी देओल ने घातक नाम की एक फिल्म की थी, जो कि सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म को 26 साल हो चुके है. लेकिन एक तरफ जहां फिल्म के हीरो सनी देओल अभी भी इंडस्ट्री में सक्रिय है तो दूसरी तरफ इस फिल्म की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि अब इंडस्ट्री से गायब हो चुकी है. घातक फिल्म की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 13 साल तक एक्टिंग की है. साल 1983 में एक्ट्रेस ने फिल्म ‘पेंटर बाबू’ और ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके 13 साल बाद उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म ‘घातक’ की थी, जिसमे सनी देओल लीड एक्टर थे. इसके बाद वह कभी फिल्मो में नजर नहीं आई.

‘घातक’ फिल्म को आज 26 साल पूरे हो गए है तो आज हम आपको इस फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के बारे में कुछ अनसुनी बाते बताने जा रहे है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका तो सनी देओल की थी, लेकिन मीनाक्षी ने भी इस फिल्म के जरियर अपनी छाप छोड़ी है. लेकिन खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस होने के बावजूद भी मीनाक्षी ने इस फिल्म के बाद बॉलीवुड को अलविदा कहकर अपनी घर-गृहस्थी बसा ली.

मीनाक्षी शेषाद्रि ने इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली और उनके साथ ही अमेरिका में शिफ्ट हो गई. वह आज भी अमेरिका में अपने परिवार के साथ काफी खुशहाल जिंदगी जी रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्रि के दो बच्चे है, जिनमे एक बेटा और एक बेटी है और वह उनके साथ अमेरिका के टेक्सास में रहती है. लेकिन अगर आपको ऐसा लगता है कि शादी करने के बाद उन्होंने पूरी तरह से कला से नाता तोड़ दिया है तो आप बिलकुल गलत है.

मीनाक्षी ने भारत को छोड़ा है लेकिन वह अभी भी कला से जुड़ी हुई है. मीनाक्षी अमेरिका में रहते हुए भी बच्चो को भरतनाट्यम, ओडीसी और कत्थक डांस सिखाती है. इसके अलावा वह अपने स्टूडेंट्स के साथ स्टेज परफॉरमेंस भी करती नजर आती है. इस सबका से मिला पैसा एक चैरिटी में जाता है.

मीनाक्षी शेषाद्रि बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस रह चुकी है. लेकिन अगर आज उनकी तस्वीरों को देखें तो उनका लुक पूरी तरह बदल चुका है. मीनाक्षी को ज्यादातर बिना मेकअप लुक में ही देखा जाता है, लेकिन कुछ समय पहले वह रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *