अल्‍लाह से डरो! उर्फी जावेद ने मचाया हंगामा, यूजर्स बोले- कुछ नहीं पहना

उर्फी जावेद ने इस बार सारी हदें पार कर दी हैं, कुछ ऐसा पहन लिया है जो ना पहनने के बराबर है । यूजर्स उन्‍हें भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं ।

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद फैशन क्वीन हैं, वो अतरंगी हैं लेकिन उनके चाहने वाले कम नहीं । इस बात का सबूत इंटरनेट पर उनके बढ़ते फॉलोवर्स हैं । उर्फी के क्रिएटिव लुक्‍स बेहद बोल्‍ड होते हैं, कई बार इतने रिवीलिंग कि देखने वालों के होश उड़ जाएं । उर्फी के नए लुक ने भी लोगों को हैरान कर दिया है, समझ नहीं आ रहा कि उन्‍होंने कुछ पहना भी है या नहीं ।

बहुत बोल्ड लुक में दिखीं उर्फी जावेद
उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बीच वीडियो शेयर किया है । उन्‍होंने समंदर के सीप को रंगकर उससेबिकिनी टॉप बना लिया है । वो अपने इस बिकिनी टॉप को खास अंदाज में फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं । लेकिन हंगामे की वजह ये टॉप नहीं ।

आर पार बॉटम वेयर
वीडियो के अंत में उर्फी का वीडियो देखें, दरअसल उर्फी ने सीप से बनी बिकिनी टॉप के साथ सी-थ्रू फैब्रिकपैरों पर रैप किया है । यानी जिस कपड़े से उन्‍होंने लेग्‍स रैप किए हैं उसके आर-पार देखा जा सकता है ।

उर्फी पर भड़क रहे यूजर्स
उर्फी का बॉटम वियर देखने के बाद यूजर्स हैरान हैं, ये लगभग न्यूड लग रहा है । एक यूजर ने हैरानी सेउर्फी के वीडियो पर कमेंट किया- आज कुछ भी नहीं पहना है ओह माई गॉड । एक दूसरे यूजर ने उन्हें अल्लाह से डरने की सलाह दी है । वहीं एक यूजर ने उर्फी के वीडियो पर कमेंट किया- नीचे कुछ है या नहीं। एक दूसरे यूजर ने तंज करते हुए लिखा- ये सब क्या देखना पड़ रहा है। अच्छा है मैं अंधा हूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *