वरुण धवन ने अनाथ बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस , सांता क्लॉज़ बन के दिए गिफ्ट्।

क्रिसमस पार्टी के लिए कई बॉलीवुड सेलेबब्स विदेश के पहुंच चुके हैं. लेकिन इन सितारों के बीच में दो सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने मस्ती करने के लिये विदेश या किसी पर्यटक स्थल को नहीं चुना. बल्कि अनाथ आश्रम मे जा कर बच्चों के साथ समय बिताया और उनकी जरूरत के हिसाब से गिफ्ट बांटे. जी हां, वरुण धवन और कंगना रनौत ने एनजीओ में विस्ट किया, जहां उन्होंने अनाथ बच्चों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी. बच्चें भी फूले नहीं समाये.

Varun Dhawan celebrates Christmas with orphanage kids

बद्री नाथ की दुल्हनिया और जुड़वा2 के हीरो वरुण धवन ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि वो इस साल अपना क्रिसमस स्पेशल तरीके से मनाने चाहते थे. और बच्चों के साथ ही मेरा स्पेशल क्रिसमस मन सकता था. आगे वरुण कहते हैं कि मैं बद्री नाथ की दुल्हनिया फिल्म की शूटिंग के समय कई अनाथ आश्रम गया था जहां मैंने बच्चों के साथ काफी टाइम स्पेंट किया था.

उस समय बच्चों ने मुझे बताया था कि उनके पास स्कूल बैग नहीं है तो क्रिसमस पार्टी पर मैं उन्हें बैग्स और चॉकलेट गिफ्ट में देने आया हूं. इन बच्चों के साथ मुझे बहुत मजा आया है. कंगना रनौत ने भी अपना क्रिसमस बहुत ही खास अंदाज में सेलिब्रट किया. वरुण धवन और कंगना रनौत ने भी स्माइल फाउंडेशन एनजीओ के बच्चों के साथ समय बिताया. कंगना ने बच्चों के साथ क्रिसमस मनाया और खुद बच्चों के लिये सांता बनी. कंगना रनौत के साथ फोटो में कई सारे बच्चे नजर आ रहे हैं जिसमें बच्चे काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कंगना रनौत आज कल मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *