ईशा की शादी में शाहरुख, आमिर और ऐश ने बारातियों को खिलाया खाना, viral video…

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की कुछ इनसाइड वीडियो सामने आई है, जिसमें कुछ हैरान कर देने वाली तस्वीरे देखने को मिली हैं. दरअसल वीडियो में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे दिग्गज सितारे मेहमानों को खुद अपने हाथों से खाना परोसते नज़र आए हैं. सभी सितारे बेहद खुशी खुशी शादी में आए मेहमानों को खाना परोस रहे हैं.

मुंबई में 12 दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी हुई थी. शादी मुकेश अंबानी के घर एंटिला में हुई. इसमें बड़े उद्योगपतियों के अलावा फिल्मी दुनिया के भी दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी. अब जो वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें दिग्गज सितारे लड़की वाले की भूमिका को शिद्दत से निभाते नज़र आए हैं.

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन लड़की वाले की भूमिका पूरी शिद्दत के साथ निभाते दिखे. सफेद रंग की खूबसूरत शेरवानी और गले में मोतियों की माला पहने अमिताभ बारातियों को खाना खिलाते नज़र आए. वो अपने हाथों से वहां मौजूद लोगों को पकवान परोस रहे थे. इस दौरान वहां कुछ लोग बिग बी के साथ हंसी मज़ाक भी करते नज़र आए.

बिग बी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी लड़की वाले की ज़िम्मेदारी पूरे दिल से निभाई. शादी में सफेद रंग का कुर्ता पायजामा और आंखों में चश्मा लगाए आमिर खान मेहमानो को बेहद नज़ाकत के साथ खाना परोसते दिखे. इस दौरान आमिर के चेहरे की मुस्कुराहट भी काफी कुछ कह रही थी.

बता दें कि ईशा अंबानी की शादी में एश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन यहां तक की शारुख खान भी लड़की वाले की ज़िम्मेदारी को निभाते दिखे. सभी सितारों ने शादी में आए मेहमानों को अपने हाथों से खाना परोसा. इंटरनेट पर इनकी तस्वीरे खूब पसंद की जा रही हैं.

गौरतलब है कि पिछले करीब एक हफ्ते से ईशा और आनंदी की शादी की रस्में निभाई जा रही हैं. पहले उदयपुर में दो दिनों तक संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और अभिषेक बच्चन समेत कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की. साथ ही विदेशी स्टार बियोंसे भी वहां अपनी प्रस्तुती देने पहुंची थीं.

अब शादी के बाद बीती रात मुंबई के जियो पार्क में मुकेश अंबानी ने बेटी की शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा. इस रिसेप्शन में उनके रिश्तेदारों के अलावा बॉलीवुड से सनी देओल, रितेश देशमुख जैसे सितारे पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *