इक्विपमेंट्स को लेकर हुई दो औरतों में हाथा – पाई , एक दूसरे के बजाये थपड़ , देखे वीडियो

कुछ लोगों के लिए, वर्कआउट करना एक रोजमर्रा की दिनचर्या है जिसका धार्मिक रूप से पालन किया जाना चाहिए। और दूसरों के लिए, यह कुछ ऐसा है जो वे आवश्यकता से बाहर करते हैं। और क्या होगा अगर, जब आप पहले से ही थके हुए हैं और घर जाने के लिए तरस रहे हैं और अभ्यास के अपने आखिरी सेट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो कोई और मशीन को हॉग करता है? खैर, कुछ ऐसा ही इस महिला के साथ हुआ जो जिम में स्मिथ मशीन पर अपना सेट पूरा करने के लिए किसी अन्य महिला का इंतजार कर रही थी। लेकिन, एक तीसरी महिला घटनास्थल में घुस गई।

 

बहार के कलेश नामके पेज द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में, एक महिला को जिम में स्मिथ मशीन पर अपना सेट पूरा करने के लिए दूसरे का इंतजार करते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही वह खत्म हुई, महिला मशीन का उपयोग करने के लिए आगे बढ़ी। हालांकि, एक तीसरी महिला अचानक घटनास्थल में घुस गई और उपकरणों को इकट्ठा कर दिया। और एक बदसूरत लड़ाई शुरू हो गई। दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे को थप्पड़ मारना और धक्का देना शुरू कर दिया और यहां तक कि एक-दूसरे के बाल भी खींचे।

 

इस वीडियो को ऑनलाइन शेयर करने के बाद 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. क्लिप ने स्वाभाविक रूप से नेटिज़न्स से प्रतिक्रियाओं की अधिकता को ट्रिगर किया। एक यूजर ने लिखा, “जब आप प्रोटीन स्कूप के साथ प्री-वर्कआउट करते हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “क्रिंग कंटेंट।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *