जान्हवी कपूर की हॉटनेस-अनन्या पांडे ने पू बनकर हैलोवीन पार्टी में मचाया तहलका, आर्यन खान के लुक ने जीता दिल

जान्हवी कपूर इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म मिली के प्रमोशन में इस वक्त बिजी हैं, जो 4 नवंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। शनिवार को, एक्ट्रेस ने अपने दोस्त ओरहान अवतरमणि द्वारा आयोजित एक हैलोवीन पार्टी में भाग लेने के लिए समय निकाला। वह ब्लैक हील्स और डार्क लिप्स के साथ ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस में पहुंचीं। पार्टी में उनकी दोस्त सारा अली खान और अनन्या पांडे भी मौजूद थीं। इसके अलावा हैलोवीन पार्टी में आर्यन खान ने काली आंखों, अनन्या पांडे एक्ट्रेस करीना कपूर के पू और नव्या नंदा कार्टून कैरेक्टर जैस्मिन बनी नजर आईं।

हैलोवीन पार्टी से जुड़े कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं। पहले वाले वीडियो में जान्हवी कपूर लाल कलर की ड्रेस में कहर ढहाती हुई दिखाई दी। खुले बालों और रेड लिपस्टिक लगाए हुए जान्हवी कपूर काफी कमाल की लग रही थीं। देखिए जान्हवी कपूर का वायरल होता हुआ वीडियो, जिसे देखकर फैंस उनकी खूबसूरत के दीवाने हो गए हैं।

सारा अली खान-इब्राहिम अली खान

पार्टी में सारा अली खान कॉर्सेट टॉप और ब्लैक मिनी स्कर्ट में पहुंचीं थी। इसे उन्होंने हील बूट्स के साथ पेयर किया था। उनके भाई इब्राहिम अली खान को भी स्पॉट किया गया था, लेकिन उन्होंने पैपराज़ी द्वारा तस्वीरें क्लिक किए जाने के दौरान मास्क नहीं हटाया। वह एक सिंपल सी सफेद टी शर्ट और जैकेट के साथ डेनिम में थे।

अनन्या पांडे बनी पू

इस बीच, अनन्या पांडे को फिल्म कभी खुशी कभी गम से करीना कपूर के किरदार पू के तौर पर देखा गया था। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म लाइगर में नजर आई थीं, जोकि सफल नहीं रही। इसके अलावा शनाया एक शॉर्ट सफेद कलर की फ्रॉक और दस्ताने पहने हुए दिखाई दीं थी। अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी भी एक ब्लैक आउटफिट में नजर आईं, जिस पर चांदी की चेन लटकी हुई थी। उन्होंने ब्लैक स्टॉकिंग्स और बूट्स के साथ स्ट्रैपलेस कोर्सेट टॉप पहना था।

आर्यन का लुक लगा रईस से इंस्पायर

वहीं, आर्यन खान स्मॉकिंग आई के साथ पार्टी में पहुंचे थे। उनके लुक को फैंस ने पिता शाहरुख खान की फिल्म रईस के लुक से कमपेयर किया। उनसे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ।

हालांकि, हैलोवीन कई लोगों के लिए अच्छा नहीं रहा क्योंकि दक्षिण कोरिया के सियोल में एक हैलोवीन पार्टी में जबरदस्त भगदड़ में कम से कम 151 लोग मारे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *