प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच दीपिका कक्कड़ ने किया नए मेहमान का स्वागत, सातवें आसमान पर पहुंची परिवार की खुशी

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर पर नए साल के मौके पर एक मेहमान ने दस्तक दे दी है। खुद ने दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम फैंस को इस बात की जानकारी दी है।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के उन कपल्स में से एक हैं जो कि आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की पर्सनल लाइफ पर फैंस निगाह बनाए रखते हैं। कुछ समय पहले ही खबर उड़ी थी कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम माता पिता बनने वाले हैं। बीते कुछ महीनों में दीपिका कक्कड़ के मां बनने की खबर कई बार उड़ चुकी है। हालांकि हर बार दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम से जुड़ी ये खबर गलत ही निकली। इसी बीच दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को लेकर एक बड़ी जानकारी हमारे हाथ लगी है। BMW car

 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बीते दिन ही अपने घर पर एक नए मेहमान का स्वागत किया है। अब आपको लग रहा होगा कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम मां बाप बन गए हैं। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो आप गलत हैं। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने तो अपने घर पर एक नई कार का स्वागत किया है।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने नए साल से ठीक पहले एक शानदार चमचमाती BMW कार खरीदी है। इस बार शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ को ये सरप्राइज किया है। इस बात का खुलासा खुद दीपिका कक्कड़ ने किया है। कुछ समय पहले ही दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपनी नई कार की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

इन तस्वीरों में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपनी नई कार के साथ पोज दे रही हैं। वहीं परिवार के बाकी लोग भी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के साथ खड़े दिख रहे हैं। वायरल तस्वीरों में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम काफी खुश दिख रहे हैं। घर में आए नए मेहमान ने दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की खुशियों का सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही शोएब इब्राहिम ने अपनी बहन सबा की शादी की है। इस दौरान दीपिका कक्कड़ ने ही अपनी ननद की शादी की सारी तैयारियां की थीं। हालांकि इतनी मेहनत करने के बाद भी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहि ट्रोलिंग का शिकार हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *