टेनिस बॉल से क्रिकेट की प्रैक्टिस के दौरान लेग पैड और हैंड ग्लव्स पहनने पर ट्रोल हुईं Janhvi Kapoor , लोगों ने कहा – पहले यह तो…

जान्हवी कपूर बॉलीवुड फिल्में करती हैं और अब गुड लक जेरी आने के बाद तो उनकी एक्टिंग की तारीफ भी होने लगी है। लेकिन इससे पहले की वो अपनी तारीफों को महसूस कर पातीं, अक्सर ही उन्हें ट्रोल होना पड़ता है। कभी अपने कपड़ों की वजह से तो कभी मीडिया में अपने हावभाव की वजह से, वो ट्रोल हो ही जाती हैं।

 

इस बार भी यही हुआ है। जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म के लिए क्रिकेट प्रैक्टिस करती देखी गई हैं अब इस प्रैक्टिस का वीडियो भी वायरल हो रहा है। ये प्रैक्टिस वो अपनी आने की तैयारी के लिए कर रही हैं।

Janhvi Kapoor

इस तैयारी में पूरी तरह से क्रिकेटर बनने की कोशिश कर रही हैं। वो क्रिकेट में महारत हासिल करने के लिए मन लगाकर प्रैक्टिस कर रही हैं। इसी प्रैक्टिस के लिए उन्होंने लेग पैड्स और हैंड ग्लव्स भी पहने हुए थे। लेकिन अब वीडियो बाहर आने के बाद वो ट्रोल हो रही हैं। वीडियो आप भी देखिए.

 

टेनिस बॉल से प्रैक्टिस करती जान्हवी कपूर को खूब ट्रोल होना पड़ा है। किसी ने उनको बॉडी कम करने के लिए बोला है तो कोई दूसरे क्रिकेटर से उनकी तुलना करके ताना मार रहा है।

एक फैन ने ये भी लिख दिया है कि दूसरे देश वाले खिलाड़ी अपना फोकस खो देंगे। तो एक यूजर ने ये भी लिख दिया है कि ये केएल राहुल से भी बेहतर है। हालांकि इस बीच कुछ लोग हार्ट इमोजी भी बना रहे हैं।

 

बता दें, जाह्नवी की शुरुआती फ़िल्में भले न पसंद की गई हों लेकिन जुलाई में OTT पर रिलीज हुई उनकी फिल्म गुड लक जेरी ने कमाल कर दिया है। इस फिल्म के साथ जाह्नवी के एक्टिंग टैलेंट की खूब सराहना हो रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *