20 साल में पूरी तरह से बदल चुका है फिल्म ‘मेला’ के खूंखार विलन गुज्जर सिंह का लुक, देखें अब कहां है….

 

अभिनय की दुनिया में कुछ किरदार इस तरह दर्शाएं जाते हैं कि वो हमेशा के लिए आइकॉनिक बन जाते हैं। उन्हीं यादगार किरदारों में से एक है आमिर खान की मेला फिल्म का गुज्जर डाकू । बेहद ही खूंखार और जालिम जिसे देख हीरोइन रूपा की ही नहीं बल्कि दर्शकों की भी रूह कांप उठी थी। आखिर अचानक गुज्जर डाकू पर्दे से कहां गायब हो गया है।

आमिर खान की ये फिल्म उनके करियर की सुपर फ्लॉप मूवी थी लेकिन इस फिल्म के किरदार इतने दिलचस्प थे कि आज भी इनका जिक्र हो ही जाता है। गुज्जर डाकू  का रोल इतना फेमस हुआ था कि आज भी इस रोल को करने वाले टीनू वर्मा  को सबसे खतरनाक विलेन की लिस्ट में गिना जाता है। लेकिन अचानक ही टीनू वर्मा जाने कहां गायब हो गए और आजकल क्या कर रहे है?

साल 2000 में आई आमिर खान, ट्विकल खन्ना की मेला फिल्म से टीनू वर्मा  को रातों रात शोहरत मिल गई थी लेकिन वो इससे पहले भी फिल्मों में काम अभिनय करते थे। टीनू वर्मा ने मेला  से पहले आंखे, घातक और हिम्मत और मेला के बाद मां तुझे सलाम और भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया था। खास बात ये है कि टीनू वर्मा  ना सिर्फ अभिनेता थे बल्कि वो जाने माने स्टंट डायरेक्टर भी हैं। साल 1992 में आई शोला और शबनम से लेकर सनी देओल की गदर तक में उन्होंने ही स्टंट डायरेक्टर की कमान संभाली थी और अपने काम से लोगों को इम्प्रेस भी किया।

2013 में एक निजी विवाद के चलते टीनू वर्मा ने अपने सौतेले भाई पर तलवार से हमला किया फरार हो गए थे। उस बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया था तब से लेकर वर्तमान तक टीनू वर्मा ने बड़े पर्दे से दूर रहना ही पसंद किया हैं। हालांकि 2016 में और 2020 में उन्होंने भोजपुरी फिल्म में अभिनेता के तौर पर काम किया लेकिन हिंदी सिनेमा मैं वह दोबारा कोई फिल्म में नजर नहीं आए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *