जब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को एयरपोर्ट पर रोका गया, बैग देख हंसने लगा वहां का स्टाफ!

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी छोटी – छोटी बातें शेयर करती रहती हैं । मीरा राजपूत को अपने फॉलोअर्स से बातचीत करना और फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करना बहुत पसंद है। हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद मजेदार किस्सा शेयर किया है । जिसमें मीरा ने एक तस्वीर पोस्ट कर बताया कि कैसे उन्हें एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ के सिक्योरिटी गार्ड ने रोक लिया था । लेकिन उन्हें चेकिंग के दौरान उनके बैग से ऐसी चीज निकली कि गार्ड की भी हंसी छूट गई.

 

 

 

 

 

 

 

एयरपोर्ट पर मीरा को सिक्योरिटी गार्ड ने रोक लिया था । मीरा के बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से सिक्योरिटी को एक कांच का जार मिला था ।अधिकारियों ने जब ये जार उनके बैग से निकाला तो सरप्राइज रह गए। दरअसल उनके बैग से गोभी शलजम का अचार निकला, जिसे देख अधिकारी भी हंस पड़े और छोटी सी जांच के बाद उन्हें जाने दिया।मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बंद जार की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘जब आपको एयरपोर्ट पर घर का बना खाना ले जाने के लिए सिक्योरिटी द्वारा रोका जाता है.

Mira Rajput broke the limits of bo*ldness, wearing a transparent jumpsuit, showed her impetuosity - informalnewz

यह देखकर लोगों को सहज में अंदाजा हो जाता है कि तुम पंजाबी हो। आखिरकार उन्हें मुझे छोड़ना पड़ा, इसे देखते हीं अधिकारी हंसने लगे और कहा कि जाने दीजिए।मीरा कपूर ने इस क्रिसमस को जमकर एंजॉय किया, उनका ये फेस्टीवल खुशियों से भरा रहा । शाहिद कपूर की पत्नी ने इस दिन को बेहद खास अंदाज़ में सेलीब्रेट किया है। इस खास दिन पर मीरा ने शाहिद के साथ एक क्यूट पिक शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘मेरी और मेरे सेंटा की तरफ से मैरी क्रिसमस, हमारे दोनों बच्चे अपने गिफ्ट खोलने में विजी हैं। मीरा की इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *