सोनू सूद ने दूधवाले को पीछे बैठाकर चलाया रिक्शा, मेहनत के बदले मांगा डिस्काउंट तो मिला मजेदार जवाब

कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करके चर्चा में आए सोनू सूद आए दिन कुछ ऐसा करते हैं जिससे वह अपने फैंस की नजरों में और महान बन जाते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक दूध वाले के साथ रिक्शा चलाते हुए वीडियो शेयर किया है. सोनू सूद के इस वीडियो उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं साथ ही कमेंट बॉक्स में तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

सोनू सूद कई बार छोटे बीजनेश को आगे बढ़ाने की बात कर चुके हैं और एक्टर का ये वीडियो इसी संदर्भ में है. सोनू सूद के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जो अपनी भैंसों के लिए जंगल से चारा लेकर जा रहा होता है. मजे की बात यह है कि वो रिक्शे पर पीछे बैठा होता है और रिक्शा खुद सोनू सूद चला रहे होते हैं. इस दौरान सोनू सूद उस शख्स से पूछते हैं कि साढ़े 9, 10 बज गए हैं आप इनती लेट उनके खाने का सामान लेकर जा रहे हो, तो क्या भैंस अब तक भूखी नहीं होंगी.
सोनू सूद के इस सवाल पर शख्स जवाब देता है कि वो पहले ही भैंसों को चारा डालकर आया है. इसके बाद सोनू सूद पूछते हैं कि वे उन्हें दूध कितने रुपए में देंगे, तो इस पर जवाब मिलता है कि 50 रुपये किल। इस पर हैरान होते हैं और कहते हैं कि वे इतना रिक्शा चलाकर मेहनत कर रहे हैं, क्या उन्हें डिस्काउंट भी नहीं मिलेगा? इस सवाल पर दूधवाला कहता है कि नहीं, नहीं, ‘सरकार ने’ कितनी मंहगाई कर दी है

वीडियो देखने के लिए यहाँ पे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/CRtiWBMAiTc/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो काफि मजेदार है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंन को उनके फेवरेट एक्टर का वीडियो खूब पसंद आ रहा है. बताते चलें कि, सोनू सूद एक म्यूजिक वीडियो में अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 90 के दौर के सुपरहिट गाने ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ का नया वर्जन तैयार किया जाएगा, जिसे सिंगर अल्ताफ राजा ने गाया था. इसके लिए टोनी कक्कड़ और अल्ताफ राजा साथ आए हैं. फराह खान, सोनू सूद के साथ मिलकर इस रीमिक्स को शूट कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बातचीत में सोनू ने अपने इस म्यूजिक वीडियो को लेकर बात की है. एक्टर ने बताया कि वे इस वीडियो में एक किसान का रोल निभाते नजर आएंगे. वीडियो के जरिये एक खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *