ऐश्वर्या की यह ख़्वाहिश पूरी नहीं कर पा रहे थे सलमान खान, एक्ट्रेस को आखिरकार होना पड़ा अलग…

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान और विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी यो इस देश के बच्चे- बच्चे को मुंह जुबानी याद है। एक समय वो भी था जब दोनों एक दूसरे बेइंतहा मोहब्बत करने लगे थे। इन दोनों का बंधन जन्म जन्मांतर का होने ही वाला था, सभी को उम्मीद थी कि यह जल्द अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं, मगर तभी ऐसी ख़बर आई जिससे कई लोगों के अरमानों ओर पानी फिर गया। यह खबर थी सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप की ख़बर.

 

 

 

 

 

 

 

सलमान और ऐश्वर्या के अलग होने के बाद कई कहानियां बाज़ार में घूमने लगी। मसलन कुछ लोग कहते हैं कि सलमान के गुस्से भरे लहजे से ऐश्वर्या काफी परेशान थी और यही वजह उनके अलग होने की भी बनी। मगर हाल ही में एक ऐसी बात सामने आई है जिसने अभी तक कर तमाम समीकरणों को उलट कर रख दिया है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या चाहती थी कि सलमान अपने परिवार से अलग रहे। माना जा रहा है कि ऐश्वर्या की यही ख्वाहिश इन दोनों के अलग होने की वजह भी बनी.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बता दें सलमान के एक जानने वाले ने मीडिया के सामने इस बात को स्वीकार किया था कि सलमान अपने परिवार को ले कर काफी पजेसिव हैं। उनके जीवन में उनके परिवार से ज़्यादा किसी का स्थान नहीं है। वहीं ऐश को यह बात बिलकुल रास नहीं आती थी कि सलमान अपने घर वालों को सपोर्ट करे। इसके साथ ही उन्हें सलमान का अपने छोटे भाइयों अरबाज़ एवं सोहेल के प्रोजेक्ट्स में पैसा लगाना भी पसंद नहीं आता था। ऐश ने उन्हें साफ शब्दों में कह दिया था कि या तो वे अपने परिवार को छोड़ दे या उन्हें। वहीं सलमान इन दोनों से ही बेहद प्यार करते थे तो वे इन दोनों को ही नहीं छोड़ना चाहते थे.

 

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी की शुरुआत साल 1999 में ‘हम दिल दे चुके सनम’ फ़िल्म के दौरान हुई थी। इनका रिश्ता दो सालों तक चला और बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने मीडिया के सामने सलमान पर कई गंभीर आरोप लागये थे। उन्होंने कहा था कि “जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो सलमान ने मुझे फोन किया और बेवकूफी भरी बातें करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं, उसे शक था कि मेरा अफेयर मेरे को-स्टार्स के साथ भी चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में भी यही खबर है कि सलमान और ऐश्वर्या के अलग होने की वजह बॉलीवुड के भाईजान का व्यक्तित्व है। सलमान पागलों की तरह आये दिन ऐश्वर्या के घर के सामने आधी रात को हंगामा कर देते थे। यही नहीं उन पर हाथ उठाने तक की भी बात सामने आई है। हालांकि इन दोनों के अलग होने का सही कारण क्या है वो तो यह दोनों ही बता सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *