BREAKING NEWS: अमिताभ बच्चन फिर बने दादा घर में आया एक और नन्हा महेमान

अमिताभ बच्चन फिर बने दादा घर में आया एक और नन्हा महेमान:अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के कितने बड़े सितारे हैं और इनकी समाज में कितनी इज़्ज़त है यह तो सभी जानते हैं. इस अभिनेता ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं और इन्हें बड़े परदे पर देखने के लिए दर्शकों की हॉल के बाहर लाइन लग जाती थी. उस समय सभी अमिताभ के इतने बड़े फैन थे की वे भी अपने फेवरेट स्टार का ही लुक कॉपी करते थे और उनकी तरह बनने की कोशिश करते थे. फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ के साथ एक हादसा भी हो गया था, लेकिन ये फिर से खड़े हुए और आज ये कितने बड़े अभिनेता हैं इससे कोई भी बेखबर नहीं है.

BREAKING NEWS: अमिताभ बच्चन फिर बने दादा घर में आया एक और नन्हा महेमान


शायद बच्चन परिवार ही है जो सबसे ज़्यादा रहीस हैं. आज इन्हें किसी भी चीज़ की कोई कमी नहीं है और ये अपनी ज़िन्दगी खूब शान से जीते हैं. अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की शादी बॉलीवुड की सबसे खूबसुरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राइ से हुई है

वर्तमान में हर जगह इन्हीं की बातें हो रही हैं। आपको बता दें ऐश्वर्या और अभिषेक एक बच्ची आराध्या राय बच्चन के माता-पिता हैं। अभी कुछ समय पहले बच्चन परिवार में बहुत बड़ी खुशखबरी आई है, वह यह है कि आराध्या बच्चन को उसका छोटा भाई मिल गया है। जिसका वह काफी सालों से इंतजार कर रही थी। वह चाहती थी कि कोई ऐसा हो जिसे वह घर में भाई बुला सके, उसके साथ खेल सके। आइए आपको बताते हैं कौन है आराध्या राय बच्चन का भाई।

अमिताभ बच्चन के घर खुशियों ने दी है दस्तक, आराध्या के छोटे भाई का हो गया है जन्म
अमिताभ बॉलीवुड के इतने चर्चित और फेमस व्यक्ति हैं, की इनकी पॉपुलैरिटी के आगे ज़्यादातर लोग यह नहीं जानते की इनके एक और भाई हैं जिनका नाम अजिताभ है. अजिताभ को टीवी पर और चर्चाओं में कम ही सुना गया है इसीलिए ज़्यादातर लोग इनके नाम से वाकिफ नहीं हैं. लेकिन अजिताभ का भी एक प्यारा सा परिवार है.

अमिताभ बच्चन के भाई का नाम अतिजाभ बच्चन है, जो उम्र में अमिताभ से 5 साल छोटे हैं. वहीं जहां एक तरफ अमिताभ फिल्मों में सफल हैं, तो वहीं उनके भाई अजिताभ एक जाने माने बिजनेसमैन हैं.अजिताभ की पत्नी का नाम रमोला बच्चन है, जो भी बिजनेस में ही सक्रिय हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो एक फैशन डिजाइनर भी हैं.

उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम नैना बच्चन है. नैना की शादी कुणाल कपूर के साथ हुई है. और इन दोनों की कुछ समय पूर्व एक संतान हुई है. नैना ने एक बेटे को जन्म दिया है और इस खबर से सभी बहुत ही ज़्यादा खुश हैं. पूरे बच्चन परिवार में खुशियों की लहर दौड़ गयी है और सभी इनको बच्चे के जन्म की ढेरों बधाई दे रहे हैं. आराध्या अपनी बुआ के बहुत ही ज़्यादा करीब हैं, और छोटा भाई मिलने से वो बहुत ही ज़्यादा खुश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *