अभिनव कोहली और राजा चौधरी से तलाक पर बोली श्वेता तिवारी , कहा पहली बार बचाने की कोशिश की मैंने लेकिन कुछ……….

अभिनेत्री श्वेता तिवारी भले ही एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं और लगातार काम करते हुए नजर आती हो लेकिन, पर्सनल लाइफ को लेकर उन्हें अक्सर कई बातें सुननी पड़ जाती हैं। श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी और इस शादी से उन्हें एक बेटी पलक तिवारी है। जबकि दूसरी शादी उन्होंने अभिनव कोहली से की और इस शादी से उन्हें एक बेटा है। दो असफल शादियों ने श्वेता की सोच को पूरी तरह बदलकर रख दिया है.

एक्ट्रेस ने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वे अब शादी में यकीन नहीं रखती। यहां तक कि अपनी बेटी पलक तिवारी को भी शादी न करने की सलाह देती हैं। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा कि उन्होंने राजा चौधरी के साथ अपनी शादी बचाने की कोशिश की थी, लेकिन दूसरी बार उन्होंने फैसला लेने से पहले एक बार भी नहीं सोचा। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब श्वेता से पूछा गया कि क्या उन्हें दूसरी शादी की असफलता के लिए जज किए जाने और ट्रोल किए जाने का डर था?

इस सवाल का जवाब देते हुए श्वेता तिवारी ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैंने अपनी पहली शादी को बचाने की कोशिश की, क्योंकि मैं इस सोच के साथ बढ़ी हुई थी कि सब समझ कर चलना चाहिए। हालांकि, मैंने अपनी दूसरी शादी में समय बर्बाद नहीं किया। मुझे पता था खराब हो गया है तो खराब होने ही वाला है, चाहे मैं इसे बचाने की कितनी भी कोशिश कर लूं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “एक पॉइंट के बाद मैंने इसे खत्म करने का फैसला किया। एक पल के लिए भी नहीं सोचा था कि लोग क्या कहेंगे। जब तक मैं अपना खर्च उठाने के काबिल हूं, मैं ठीक हूं। लोग मेरी निजी और पेशेवर जिंदगी से एंटरटेन हो सकते हैं। जब आप इस पर ध्यान नहीं देते हैं कि दूसरे आपके बारे में क्या सोचते हैं, तो लोग आपके पास आने और आपसे कुछ भी पूछने की हिम्मत नहीं करते पाते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *