सुष्मिता सेन और ललित मोदी कर रहे है एक दूसरे को डेट , जानिए क्या है पूरा सच ?

आईपीएल के संस्थापक रह चुके बिज़नेसमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करदिया है। लेकिन उसके बाद सोशल मीडिया पर कही तरह की बातें सामने आ रही है की महिलाऐं आखीर अपने से बड़े उम्र वाले पुरषों को क्यों चुनती है। इसके कही कारण है , जिन्हे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। प्यार कब , किसके के साथ और कहा हो जाए , ये किसी को नहीं पता । हल ही में सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की खबर जबसे सामने आई है ,हर कोई ये जानकर हैरान रह गया है। पिछले कुछ महीने पहले ही सुष्मिता सेन ने अपने एक्स- बॉयफ्रेंड रोहन के साथ ब्रेकअप का खुलासा किया था। हालाकिं उसके बाद भी दोनों को एक साथ फ्रेंड्स के रूप में देखा जा चूका है। अब ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया पर जिस तरह से से सुष्मिता के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें अपनी बेटर हाफ बताय है , वहीं फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

हालाकिं ललित के पोस्ट पर फैंस लगातार बधाई भी दे रहे है और खूब सारा प्यार भी बरसा रहे है। वहीं दूसरी तरफ एक तबका ऐसा भी है जो इस बात पर चर्चा कर रहा है की आखिर सुष्मिता सेन अपने से 10 साल बड़े इस बिज़नेसमैन को ही क्यों चुना। आजकल ये देखा जा रहा है की महिलाएं अपने से बड़े उम्र के पुरषों को डेट करना ज्यादा पसंद करती है ,जिसके कहीं कारन है

सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं ललित मोदी

ललित मोदी ने अपने टविटर पर लिखा, क्लैरिटी के लिए में आप सबको बता दूँ की हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। अभी शादी नहीं की है। हाँ लेकिन जल्द ही ऐसा कर सकते है। इसकी के साथ ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमे दोनों बेहद करीब नज़र आ रहे है।

ललित मोदी और सुष्मिता सेन अफेयर

सुष्मिता सेन की तरफ से अभी तक इस रिलेशनशिप पर कोई रिएक्शन नहीं आया है , पर लोग दोनों को लगातार बधाई दे रहे है। दूसरी तरफ जो लोग इस रिश्ते को लेकर हैरान है ,उन्हें बता दे की ऐसा करने वाली सिर्फ सुष्मिता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी काफी अभिनेत्रियां भी शामिल है  ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *